DDT News
जालोरराजनीति

धामिर्क स्थल पर राजनैतिक सभा का शिवसेना जिला प्रमुख पुरोहित ने जताया विरोध

जालोर. बिजरोल खेड़ा श्री खेताराम महाराज की जन्म स्थली बिजरोल खेड़ा के परिसर में आयोज्य भाजपा की सभा का शिवसेना के जालोर जिला प्रमुख ने विरोध जताया है। शिवसेना के जिला प्रमुख रूपराज पुरोहित ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि भारतीय जनता पार्टी जालोर की कार्यकारिणी की बैठक खेतारामजी भगवान की जन्म स्थली बिजरोल खेडा में आयोजित करने का समाचार विभिन्न अखबारों के माध्यम से उन्होंने पढ़ा।

विज्ञापन

उसके उपरान्त उस पवित्र संस्था धार्मिक स्थल के महामंत्री प्रताप राजपुरोहित को धार्मिक स्थल पर राजनितिक पार्टी का आयोजन नहीं करने का निवेदन किया है। क्योंकि राजपुरोहित समाज के भगवान श्री खेतेश्वर महाराज की जन्म भूमि एक बंद्रीनाथ मन्दिर की तरह है तथा इस धार्मिक स्थल को दर्जा प्राप्त है। जनता व राजपुरोहित समाज की आस्था है, इस कारण धार्मिक स्थल पर राजपुरोहित समाज के सर्व व्यक्ति एक समान है।

Advertisement

उन्होंने बताया कि इस धार्मिक स्थल की पवित्रता बनाये रखने हेतु समाजबंधु होने के नाते विरोध जता रहे है। उन्होंने आरोप लगाया कि इस धार्मिक स्थल पर इस संस्था ट्रस्ट महामंत्री प्रताप पुरोहित व धुकाराम पुरोहित दोनों बीजेपी के कार्यकर्ता होने के कारण इस स्थल का दुरूपयोग कर रहे है। रूपराज इसका विरोध जताया है। उन्होंने कहा कि समाज के स्थल को राजनीतिक अखाड़ा बनाया तो राजपुरोहित समाज के व्यक्तियों के साथ वे बह्मधाम आसोतरा में धरने पर बैठेंगे।

Advertisement

Related posts

जालोर : बुजुर्ग से मुरकी लूटने के आरोपी को पुलिस 24 घंटे में किया गिरफ्तार

ddtnews

गरीब ब्राह्मण, राजपूत और वैश्य समाज के हित में ईडब्ल्यूएस आरक्षण में राजस्थान मॉडल लागू करे केन्द्र सरकार- धर्मेन्द्र राठौड़

ddtnews

पीर गंगानाथ महाराज सिरे मंदिर धाम पर चातुर्मास के लिए गाजो बाजो के साथ 9 जुलाई को करेंगे प्रस्थान, शोभायात्रा में उमड़ेगी भक्तों की भीड़

ddtnews

डीएपी खाद आपूर्ति के लिए सांसद पटेल ने मंत्री को भेजा पत्र

ddtnews

23 दिन पहले शिक्षक ने बच्चे की पिटाई की, उपचार के दौरान मौत, हत्या का मामला दर्ज

ddtnews

आहोर के पूर्व विधायक शंकरसिंह ने जवाई बांध के गेट खोलने की मांग रखी

ddtnews

Leave a Comment