DDT News
जालोर

जालोर की सबसे बड़ी 80 कमरों वाली होटल वतन में हुआ हवन, जल्द होगा शुभारंभ

जालोर. जालोर जिले की सबसे बड़ी होटल एंड रिसोर्ट का जल्दी शुभारंभ होने जा रहा है। जालोर से बिशनगढ़ रोड पर राष्ट्रीय राजमार्ग-325 पर स्थित वतन होटल एंड रिसोर्ट का निर्माण पूरा हो चुका है। शुक्रवार को प्रबंधन सदस्यों एवं परिजनों ने हवन कार्यक्रम करवाया, जो 3 दिन तक चलेगा। इसके बाद आगामी कुछ दिनों में होटल का विधिवत तरीके से शुभारंभ किया जाएगा। वतन होटल एंड रिसोर्ट के प्रबंध निदेशक हीराराम चौधरी ने बताया कि वतन होटल में अलग-अलग केटेगरी के 80 कमरे, दो बड़े हॉल, दो स्विमिंग पूल समेत विभिन्न प्रकार की होटल एव रेस्टोरेंट की सुविधाएं उपलब्ध होगी।
विज्ञापन
रिसोर्ट में दो बड़े गार्डन है, अच्छी पार्किंग की व्यवस्था भी है। पिछले 2 साल से चल रहा निर्माण कार्य अब पूर्ण हो चुका है। तीन चलने वाले हवन कार्यक्रम के बाद आगामी कुछ दिनों में होटल की विधिवत बुकिंग शुरू कर दी जाएगी।
जिले की सबसे बड़ी होटल बनी वतन
आपको बता दें कि होटल एंड रिसोर्ट के प्रचलन का इन दिनों खासा महत्व है। जिले में इससे पहले भी कुछ रिसोर्ट शुरू हो चुके हैं, लेकिन वतन होटल एंड रिसोर्ट जालौर जिले का अब तक का सबसे बड़ा रिसोर्ट कहा जाएगा। अभी तक वतन से बड़ा रिसोर्ट जालौर जिले में कहीं भी उपलब्ध नहीं है। बड़े शादी समारोह, राजनीतिक आयोजन समेत विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों का इसमें उपयोग किया जा सकेगा। साथ ही जालौर जिला मुख्यालय के नजदीक राष्ट्रीय राजमार्ग 325 पर होने से और बिशनगढ़ रेलवे स्टेशन के नजदीक होने के कारण भी यहां होटल वतन का काफी महत्व बढ़ गया है। विशेषकर प्रवासी बंधुओं को बड़ा आयोजन करने में दिक्कत नहीं होगी।

Related posts

सांसद पटेल ने की बनास डेयरी के चेयरमैन से मुलाकात कर राजस्थान के पशुपालकों के दुग्ध मूल्य एवं बोनस में वृद्धि करने की मांग

ddtnews

देहशोषण का मामला : एनजीओ संचालिका, प्रोपर्टी डीलर को किया गिरफ्तार, एक हैड कांस्टेबल भी हिरासत में

ddtnews

रंगों के त्योहार होली के माध्यम से दिया मतदाता जागरूकता का संदेश

ddtnews

मनाली में नेशनल यूथ एडवेंचर में पहुंचे स्काउट गाइड, जालोर कर रहा है राजस्थान का प्रतिनिधित्व

ddtnews

अधिकारी संवेदनशील होकर आमजन की समस्याओं का समयबद्धता के साथ निस्तारण सुनिश्चित करें- जिला कलक्टर

ddtnews

तीन मासूम बच्चों की गुमशुदा माँ की तलाश करवाने की एसपी से की मांग

ddtnews

Leave a Comment