DDT News
जालोर

बीएसएनएल की ग्राम पंचायत स्तर पर हाई स्पीड इन्टरनेट सेवा शुरू, जालोर संसदीय क्षेत्र में 2314 सरकारी कार्यालयों में होंगे कनेक्शन

जालोर. जालोर संसदीय क्षेत्र के सिरोही जिले की पिण्डवाडा पंचायत समिति के रोहिडा गाँव में गुरुवार को पिंडवाड़ा उपखण्ड अधिकारी हसमुख कुमार द्वारा बीएसएनएल की भारतनेट प्रोजेक्ट के तहत नई ओएलटी का शुभारंभ कर ग्राम पंचायत रोहिडा में आरआईएसएल प्रोजेक्ट के तहत प्रथम हाई स्पीड भारत फाइबर इन्टनेट कनेक्शन पर सेवायें शुरू की गई।

विज्ञापन

इस अवसर पर बीएसएनएल के उपमहाप्रबंधक संजय शाह द्वारा भारतनेट प्रोजेक्ट के तहत ग्राम पंचायत स्तर पर हाई स्पीड भारत फाइबर सेवा के बारे में विस्तृत जानकारी प्रदान करते हुए बताया कि बीएसएनएल द्वारा सिरोही एवं जालोर जिले की कुल 434 ग्राम पंचायतों लगभग 2314 कनेक्शन ग्राम पंचायत स्तर पर स्थित सरकारी कार्यालयों में शीघ्र ही लगाये जाने है, जिसके लिए बीएसएनएल द्वारा चैनल पार्टनर के माध्यम से नई ओएलटी लगाने का कार्य प्रगति पर है ।

Advertisement

एसडीएम हसमुख कुमार ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों के विकास हेतु हाई स्पीड इन्टरनेट को अति आवश्यक है एवं उन्होंने ग्रामीणों, व्यापारियों आदि को इसका महत्व भी बताया ।

विज्ञापन

इस कार्यक्रम के अवसर पर रोहिडा के सरपंच पवन कुमार, बीएसएनएल के नेमीचंद सिंगारिया , नवीन मिस्त्री, कुलदीप पालीवाल, ग्रामीण एवं व्यापारी उपस्थित रहे।

Advertisement

Related posts

निवेशकों की कमाई नहीं लौटाने के लिए कॉपरेटिव सोसायटियों के विरूद्ध ईस्तागासा दायर करने के लिए परिवादी सहकार पोर्टल पर दर्ज करावें परिवाद

ddtnews

श्री 48 पारा कुमावत युवा शक्ति संगठन की कार्यकारिणी घोषित

ddtnews

शिविर में सिलिकोसिस आशंकित रोगियों के स्वास्थ्य की जांच की

ddtnews

केरिया के महेंद्र पारीक बने जवाहर बाल मंच के राष्ट्रीय संयोजक

ddtnews

सायला सरपंच ने किया नवनिर्मित जीएलआर का शुभारंभ, पेयजल समस्या से मिलेगा छुटकारा

ddtnews

जालोर : नरसाणा ग्राम पंचायत के सभी परिवार हुए ‘‘मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना’’ में पंजीकृत

ddtnews

Leave a Comment