DDT News
जालोरराजनीति

कोटडा के रमेश चौधरी को राजस्थान भाजपा प्रवासी प्रकोष्ठ बेंगलूरु चैप्टर का अध्यक्ष बनाया

जालोर. राजस्थान भाजपा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, राजस्थान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया व भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष व दक्षिण बेंगलुरु प्रांत के सांसद तेजस्वी सूर्या की उपस्थिति में कर्नाटक के बेंगलुरु शहर में प्रवासी संवाद समारोह 2023 हुआ। जिसमें आगामी राजस्थान व कर्नाटक विधानसभा चुनावों के मद्देनजर जालौर जिले के कोटड़ा निवासी उद्योगपति एवं समाजसेवी रमेश कुमार चौधरी को राजस्थान भाजपा प्रवासी प्रकोष्ठ के बेंगलूरु चैप्टर का अध्यक्ष नियुक्त किया है।

Advertisement

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने बताया कि आगामी समय में राजस्थान और कर्नाटक दोनों राज्यों में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर प्रवासी समाज की भूमिका बहुत ही महत्वपूर्ण होगी।

भाजपा प्रवासी प्रकोष्ठ बेंगलूरु चैप्टर के नवनियुक्त अध्यक्ष रमेश कुमार चौधरी कोटडा ने बताया कि पार्टी के प्रति हमारी नैतिक जिम्मेदारी है कि हमारी जन्मभूमि राजस्थान और कर्मभूमि कर्नाटक इन दोनों राज्यों में आगामी समय में होने जा रहे चुनावों में पार्टी की जीत हेतु पूर्ण रूप से प्रयास की आवश्यकता है। साथ ही प्रवासी समाज को आश्वस्त किया कि उनके सम्मान की रक्षा के लिए प्रवासी प्रकोष्ठ सदैव तत्पर रहेगा।

Advertisement
विज्ञापन

राजस्थान प्रवासी प्रकोष्ठ के संयोजक राजू मंगोड़ीवाला ने प्रवासी प्रकोष्ठ बैंगलूरु चैप्टर के नवनियुक्त अध्यक्ष 52 वर्षीय रमेश कुमार चौधरी जो कि राजस्थान के जालौर जिले की आहोर तहसील के ग्रामीण पृष्ठभूमि के कोटडा ग्राम के निवासी है उनके जीवन वृतांत व जीवन की उपलब्धियों से प्रवासी प्रकोष्ठ को अवगत कराया। साथ ही उन्होंने बताया कि किसान परिवार से ताल्लुक रखने वाला यह शख्स आजीविका के लिए प्रारंभिक शिक्षा को बीच में ही छोड़कर अल्पायु में ही दक्षिण भारत के बेंगलुरु शहर को अपनी कर्मस्थली बनाकर सफल उद्यमी के साथ-साथ पार्टी के वफादार एवं कर्मठ कार्यकर्ता की छवि के साथ इस मुकाम तक पहुंचा है जो कि उनकी कर्तव्यनिष्ठा को इंगित करता है।

प्रवासी संवाद समारोह 2023 को भाजपा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद तेजस्वी सूर्या, राजस्थान भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष माधोराम चौधरी, कर्नाटक भाजपा के संगठन मंत्री जीबी राजेश ने भी प्रवासियों को संबोधित किया।

Advertisement

कार्यक्रम का सफल संचालन संयोजक सचिन पांडे ने किया तथा सुरेश पारीक, कमलेश डीडवानिया व शैतानसिंह राजपुरोहित ने सभी मेहमानों का आभार प्रकट किया। हेमंत चौधरी के नेतृत्व में सभी समाजों के प्रतिनिधियों ने पूनिया का सम्मान किया।

प्रवासी संवाद समारोह 2023 में भगवान सिंह राजपुत, भीमाराम पटेल, कलाराम पटेल, मांगीलाल पटेल, मंगलाराम भासरणा, शंकरसिंह राजपुरोहित, भावेश देवासी, सिदार्थ गोयनका, महेन्द्र कुमार, जीतुसिंह गुर्जर, मुकेश जाखड़, प्रकाश चौधरी, कल्याणसिंह, अमितसिंह, हेमाराम सिरवी, मगनराज जणवा, मुलाराम जणवा, उत्तम माली, धर्मीचंद प्रजापत सहित कई गणमान्य प्रवासी बन्धु उपस्थित थे।

Advertisement

Related posts

भीनमाल व रानीवाड़ा में दोनों प्रदेश उपाध्यक्षों को पांचवी बार मौका, जालोर में रमिला पर कांग्रेस ने जताया भरोसा

ddtnews

जवाई बांध से पानी की मांग मामले में शिवसेना ने किसानों को दिया समर्थन

ddtnews

गोवा के मुख्यमंत्री ने आगामी सभी राज्यों में भाजपा सरकार बनने का दावा किया

ddtnews

आमजन की पानी से संबंधित समस्याओं का मौके पर निवारण करने के लिए 15 जून से 15 जुलाई तक चलेगा अभियान

ddtnews

नारणावास पंचायत क्षेत्र की सुनी जन समस्याएं

ddtnews

मुख्यमंत्री चिरंजीवी सड़क सुरक्षा योजना : सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्ति को मिलेगा

ddtnews

Leave a Comment