DDT News
राजनीति

भाजपाई पिछड़ों और दलितों को शूद्र मानते हैं :अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमती तट में चल रहे माँ पीताम्बरा महायज्ञ में आज शनिवार दोपहर समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव पहुंचे। पूर्व मुख्यमंत्री के यज्ञ स्थल पर पहुंचने के साथ ही वहां मौजूद भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनकी गाडी के सामने हंगामा करते हुए नारेबाजी करी। इसके साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव को काले झंडे भी दिखाए। भाजपा कार्यकर्ताओं की इस हरकत के बाद अखिलेश यादव ने कहा की भारतीय जनता पार्टी  धर्म की ठेकेदार नहीं हो सकती। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के लोग पिछड़ों व दलितों को शूद्र मानते हैं। उनको यह तकलीफ है कि हम उनके धार्मिक स्थानों पर गुरुओं, संतों का आशीर्वाद लेने के लिए क्यों जा रहे हैं?

आगे उन्होंने कहा की  मुझे पीतांबरा माता के महायज्ञ में बुलाने वाले लोगो को भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस की तरफ से धमकी मिल रही हैं। बीजेपी ने यहां गुंडे भेजे थे जो काला झंडा लेकर विरोध कर रहे थे, जिससे की मैं कार्यक्रम में न जा पाऊं, लेकिन हम समाजवादी लोग हैं गुंडों से घबराने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि धर्म के कार्यक्रम में आ रहा हूं तो बीजेपी के लोग क्या गुंडई करेंगे? उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कार्यक्रम स्थल पर पुलिस और प्रशासन का कोई भी अधिकारी मौजूद नहीं था। पुलिस, प्रशासन को रात में ही हटा दिया गया था।

Advertisement

Related posts

जालोर में खुले मंच पर सीएमएचओ ने की सरकार की आलोचना, बोले- पद रिक्त होने से गांवों में चरमराई हुई है चिकित्सा व्यवस्था

ddtnews

सांसद पटेल ने की नितिन गडकरी से मुलाकात, संसदीय क्षेत्र में सड़क विकास कार्यों के बारे में की चर्चा

ddtnews

किसानों के साथ कांग्रेसी प्रतिनिधि मंडल ने भी जवाई बाँध का पानी नदी में छोड़ने की रखी मांग

ddtnews

सांसद के सवाल पर राज्यमंत्री का जवाब : सिरोही जिले में एक नया केवी खोलने के लिए मानदंडों को पूरा करने वाला कोई प्रस्ताव राजस्थान राज्य सरकार से प्राप्त नहीं हुआ

ddtnews

आजादी के 75 वर्ष पर 75 किलोमीटर पैदल चलकर गौरव यात्रा करेगी कांग्रेस

ddtnews

आर्थिक रूप से कमजोर शहरवासियों को सम्बल देगी इंदिरा गांधी शहरी रोजगार गारंटी योजना – मंत्री सुखराम

ddtnews

Leave a Comment