DDT News
मनोरंजन

फिल्म वैक्सीन वॉर में मुख्य भूमिका निभाएंगे नाना पाटेकर, प्रोड्यूसर ने किया ऐलान

नाना पाटेकर को विवेक अग्निहोत्री की आने वाली फिल्म ‘वैक्सीन वॉर’ में मुख्य भूमिका के रूप में घोषित किया गया है।

इस फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। इसकी स्टारकास्ट का ऐलान अब धीरे-धीरे किया जा रहा है। अनुपम खेर को पहले ही फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की घोषणा की गई थी। कुछ दिनों पहले यह घोषणा की गई थी कि ‘कांतारा’ की हीरोइन सप्तमी गौड़ा भी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

Advertisement

अब फिल्म के निर्माता विवेक अग्निहोत्री और पल्लवी जोशी ने घोषणा की है कि नाना पाटेकर फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे।

अग्निहोत्री ने कहा कि उन्हें फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में एक बहुत प्रभावी लेकिन शक्तिशाली अभिनेता की जरूरत थी और नाना पाटेकर की प्रतिभा के बारे में कोई संदेह नहीं है।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स दावा किया गया है कि द वैक्सीन वॉर में नाना पाटेकर के अलावा विवेक अग्निहोत्री की पत्नी पल्लवी जोशी भी काम कर रही हैं। साथ ही गोपाल सिंह और दिव्या सेठ अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म के नाम से ही पता चलता है कि कोविड-19 के दौरान भारत में टीकाकरण पर यह आधारित है। जो स्वतंत्रता दिवस 2023 पर रिलीज होगी। हिंदी, अंग्रेजी, गुजराती, पंजाबी, भोजपुरी, बांग्ला, मराठी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, उर्दू और असमिया समेत 11 भाषाओं में रिलीज होगी। पल्लवी जोशी ने कहा कि यह फिल्म डॉक्टरों और वैज्ञानिकों के अपार समर्थन और समर्पण को श्रद्धांजलि है।

Advertisement

नाना पाटेकर ने रजनीकांत के साथ 2018 में तमिल फिल्म काला में काम किया था। इसके बाद 2020 में इट्स माई लाइफ और 2022 में तड़का में भी काम किया था। नाना पाटेकर साल 2023 में तीन फिल्मों में नजर आ सकते हैं। द वैक्सीन वॉर के अलावा अनंत नारायण महादेवन की द कन्फेशन और तीसरी फिल्म 2019 की मराठी फिल्म की रीमेक होगी।

Advertisement

Related posts

रामनवमी पर निकाली जाएगी शोभा यात्रा: घर-घर बांटे जाएंगे पीले चावल, तैयारियों को दिया अंतिम रूप

Admin

कोटा का मेडिकल कॉलेज कोविड फ्री: दो साल बाद मेडिकल कॉलेज में एक भी मरीज नहीं, एहतियात के तौर पर एक महीना चालू रखा जाएगा वार्ड

Admin

अनुष्का और विराट मना रही है दुबई में अपना नया साल

ddtnews

आप भी वीणा पर भजन गाकर पा सकते है लाखों, दानजी मारवाड़ भजनी पुरस्कार आवेदन की अंतिम तिथि अब 20 मार्च तक

ddtnews

राष्ट्रीय खेलों के प्रदार्पण समारोह में प्रधानमंत्री के समक्ष गाने वाले भीनमाल के अचल सोनी ने अब टी सीरीज के संग गाया गीत

ddtnews

संग्राम सिंह और पायल रोहातगी बने ‘द तुली रिसर्च सेंटर फॉर इंडिया स्टडीज़’ में भारतीय सिनेमा व सांस्कृतिक विरासत से जुड़ी प्रदर्शनी के गवाह

Admin

Leave a Comment