DDT News
दुर्घटना

मध्य प्रदेश: विदिशा में पूर्व भाजपा नेता और परिवार के 3 सदस्य मृत पाए गए

मध्य प्रदेश: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पूर्व कॉर्पोरेटर ने सोशल मीडिया पर एक मेसेज पोस्ट किया और बाद में अपनी पत्नी और दो नाबालिग बेटों के साथ कथित तौर पर अपना जीवन समाप्त कर लिया – दोनों एक दुर्लभ आनुवंशिक बीमारी से पीड़ित थे। भाजपा के पूर्व नेता मध्य प्रदेश के विदिशा शहर में अपने घर पर परिवार के साथ मृत पाए गए, पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

मृतकों की पहचान 45 वर्षीय संजीव मिश्रा, उनकी पत्नी नीलम (42), उनके बेटे अनमोल (13) और सार्थक (7) के रूप में हुई है। एएसपी समीर यादव ने बताया कि दंपति अपने बच्चों की चिकित्सकीय जटिलता के कारण तनाव में थे। मिश्रा गुरुवार शाम छह बजे तक अपने परिवार के साथ घर पर ही थे।

Advertisement

इतना बड़ा कदम उठाने से पहले मिश्रा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, ‘ईश्वर दुश्मन के बच्चों को भी इस बीमारी से बचाए… मैं बच्चों को नहीं बचा पा रहा हूं, मैं अब जीना नहीं चाहता।’

पुलिस ने बताया कि पोस्ट देखने के बाद उनके कुछ दोस्त उनके घर गए। दरवाजा अंदर से बंद था और दरवाजे की घंटी का कोई जवाब नहीं दे रहा था। दरवाजा तोडऩे पर चारों बेहोश मिले। वे उन्हें अस्पताल ले गए जहां कुछ ही मिनटों में एक के बाद एक चारों की मौत हो गई। संजीव मिश्रा दुर्गानगर इलाके में बीजेपी के मंडल उपाध्यक्ष थे और उनका एक छोटा सा रेस्टोरेंट था।

Advertisement

पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमॉर्टम से पता चला कि बच्चों को सल्फोस की गोलियां खिलाई गईं और दंपत्ति ने भी वही खाई।

बता दें कि डचेन मस्कुलर डिस्ट्रॉफी एक दुर्लभ अनुवांशिक स्थिति है जो बच्चे की मांसपेशियों को कमजोर करती है।

Advertisement

Related posts

Jalore news : रोडवेज की टक्कर से अपनी होटल से कुछ दूरी पर पारस घांची की मौत, पत्नी को मामूली चोटें

ddtnews

मथुरा : नाबालिग छात्र पंहुचा रेलवे स्टेशन आत्महत्या के इरादे से, जीआरपी ने बचाया

Admin

दुःखद खबर : सड़क दुर्घटना में जालोर कॉलेज के छात्रसंघ अध्यक्ष भाटी समेत तीन की मौत, चार गंभीर घायल

ddtnews

दिल्ली: बवाना में प्लास्टिक के दाने बनाने वाली फैक्ट्री में आग

Admin

Jalore : एक रोडवेज ने लील ली गायों के सेवादार भरतकुमार की जिंदगी

ddtnews

ग्लोबल वार्मिंग को कैसे नियंत्रित करें, जाने हमारे साथ ।

Admin

Leave a Comment