DDT News
राजनीति

परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम के तहत छात्रो को सीएम शिवराजसिंह ने कही यह बात

‘परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम के तहत सीएम शिवराज ने अनुभव शेर कीए थे। ट्वीट करते हुए लिखा की, ‘प्रधानमंत्री जी, आपके ‘परीक्षा पे चर्चा 2023’ में छात्रों के मार्गदर्शन से बच्चों का तनाव दूर हुआ है, लेकिन उनका आत्मविश्वास भी अभूतपूर्व रूप से बढ़ा है। आपके उदार मार्गदर्शन के लिए मैं हृदय से आपका आभारी हूँ। आज पीएम मोदी ने देश के करोड़ों बच्चों से परीक्षा पर चर्चा की और अपने जीवन के अनुभवों और अपनी विद्वता से बच्चों की समस्याओं का समाधान किया था।  सीएम शिवराज ने इस कार्यक्रम के लिए पीएम मोदी का शुक्रिया अदा किया था।

राजधानी दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में ‘परीक्षा पे चर्चा 2023 कार्यक्रम आयोजित कीया था। तभी कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान वीडियो के माध्यम से शामिल हुए। उन्होंने अपने मुख्यमंत्री आवास पर एक वीडियो कॉन्फ्रेंस आयोजित की और बड़ी संख्या में स्कूली छात्रों को बुलाया।  ‘परीक्षा में हर्ष और उल्लास के साथ भाग लेंगे तो परिणाम बहुत अच्छा आएगा। एसा ट्वीट सीएम ने कीया था।

Advertisement

कार्यक्रम के बाद सीएम शिवराज ने बच्चों से बातचीत की और उनकी मन: स्थिति जानी। समय का नियोजन कैसे करें, स्मार्टली हार्ड वर्क कैसे करें जिससे कम समय में बेहतर परिणाम मिलें। प्रधानमंत्री जी ने शिक्षकों व अभिभावकों से भी बच्चों को पढ़ाने के तरीकों पर चर्चा कर जो मार्गदर्शन दिया वो अद्भुत एवं अभूतपूर्व है।

छात्रों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संवाद कार्यक्रम के बाद बच्चों के साथ विचार साझा किए। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद सीएम शिवराज ने बच्चों से बातचीत भी की और उनकी मन: स्थिति जानी। सीएम ने ट्वीट किया, ‘मेरे बेटे-बेटियों, परीक्षा में हर्ष और उल्लास के साथ भाग लेंगे तो परिणाम बेहतर होगा।

Advertisement

Related posts

शिविर में आपसी सहमति से बंटवारा होने पर 9 खातेदारों को मिला उनका हक

ddtnews

जालोर सांसद उम्मीदवार लुम्बाराम की खुली चुनौती- वैभव क्या खुद गहलोत आ जाए तो भी भाजपा जीतेगी

ddtnews

आहोर विधायक ने किसानों के लिए कलेक्टर से की यह बड़ी मांग, बोले नहीं तो किसानों के सामने संकट की स्थिति

ddtnews

भीनमाल में भाजपा टिकट में उलझी तो राठौड़ के नाम पर एकजुट होने लगी कांग्रेस

ddtnews

जालोर जिले में धारा 144 की निषेधाज्ञा के तहत संशोधित आदेश जारी

ddtnews

गहलोत का बड़ा आरोप – भाजपा ने राजनीति करने के लिए कन्हैयालाल केस को एनआईए को दिया, रिमोट कंट्रोल से चल रहे हैं मुख्यमंत्री

ddtnews

Leave a Comment