DDT News
मनोरंजन

क्या आप जानते हैं, ज़ी टीवी के ‘मीत’ में लीप के बाद अपने किरदार के हिसाब से बॉडी बनाने के लिए शगुन पांडे को लगे थे 3 महीने !

पॉपुलर फिक्शन शो मीत ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है। इस शो में मीत हुड्डा (आशी सिंह) की कहानी दिखाई जा रही है, जो समाज में पुरुष और स्त्री के लिए बनाए गए अलग-अलग नियमों पर सवाल उठाती है और यह साबित करती है कि ऐसा कोई काम या जिम्मेदारी नहीं है, जो एक औरत न निभा सके। जहां आशी सिंह मीत हुडा का रोल बखूबी निभा रही हैं, वहीं हाल ही में दर्शकों ने इस शो में अपने फेवरेट कैरेक्टर मीत अहलावत की मौत देखी और अब एक साल के लीप के बाद मीत अपने पूर्व पति का ड्रीम प्रोजेक्ट पूरा करती नजर आ रही है।

मीत अपनी धाकड़ स्टाइल में सरकारपुर पहुंच चुकी हैं और अपने रास्ते में आने वाली हर मुश्किलों को धूल चटा रही है। हालांकि इन सबके बीच वो गांव के एक अखाड़े में मनमीत (शगुन पांडे) को देखती है, और उसके और अपने पूर्व पति मीत अहलावत के बीच समानता पाकर हैरान रह जाती है। इस शो में मनमीत के रूप में शगुन पांडे की एंट्री से मीत की जिंदगी में उथल-पुथल मच जाएगी और दर्शक भी यह जानने को उत्सुक हो जाएंगे कि आगे क्या होगा? इस शो में मनमीत ऐसे आदमियों से कुश्ती लड़ते हुए एंट्री करेंगे, जो उनके साइज से डबल आकार के पहलवान है जिन्हें गांव में कोई नहीं हरा सकता। वैसे, इस सीन की शूटिंग करना शगुन के लिए भी बिल्कुल नया काम था और इसमें अपना बेस्ट देने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की ताकि वो इस शो में अपने नए किरदार की बॉडी लैंग्वेज और हरियाणवी बोली अपना सकें।
शगुन पांडे बताते हैं, मेरा नया किरदार, मीत अहलावत से बिल्कुल अलग है मनमीत एक हरियाणवी आदमी है, जो अखाड़े में कुश्ती लड़ता है उसकी तरह दिखने के लिए मुझे बहुत तैयारियां करनी पड़ी और इसके लिए मैंने 3 महीनों तक रोज वर्कआउट किया। असल में वर्कआउट करने से लेकर हरियाणवी मनमीत की तरह दिखने और बोलने के लिए मैंने वाकई बहुत मेहनत की। चूंकि हम लोग लगातार शूटिंग कर रहे थे, इसलिए हम सुबह 5 बजे ट्रेनिंग करते थे और फिर 12-13 घंटों के लिए शूटिंग करने निकल जाते थे जब इस लीप की चर्चा हो रही थी, तब से ही मैंने अपनी बॉडी को तैयार करना शुरू कर दिया था। यह मेरे लिए भी एक चुनौती थी कि मैं हरियाणवी भाषा और इसकी बोली सही ढंग से सीख सकूं। इसके लिए आदित्य नुनिवाल और गीता जी ने मेरी बहुत मदद की। मैं हरियाणवी भाषा की बारीकिया समझना चाहता था ताकि दर्शक मनमीत से जुड़ सकें। मुझे उम्मीद है कि मेरे फस मेरे नए किरदार को उतना ही पसंद करेंगे, जितना यो मीत अहलावत को पसंद करते रहे हैं।”
जहां मीत हुड्डा, मीत अहलावत और मनमीत के बीच जबर्दस्त समानता देखकर दंग रह जाएंगी, वही यह जानना भी दिलचस्प होगा कि क्या उनके लिए अपने पूर्व पति की अंतिम इच्छा पूरी करना आसान होगा?
Advertisement

Related posts

ऐश्वर्या राय : बच्चन की बहू को टैक्स पसंद! ऐश्वर्या राय के घर आया नोटिस!

Admin

राष्ट्रीय खेलों के प्रदार्पण समारोह में प्रधानमंत्री के समक्ष गाने वाले भीनमाल के अचल सोनी ने अब टी सीरीज के संग गाया गीत

ddtnews

जान्हवी कपूर की सर्वाइवल ड्रामा ‘मिली’ नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड चार्ट में सबसे ऊपर

ddtnews

4 पाकिस्तानी अभिनेत्रियों का हनी ट्रैप में इस्तेमाल! रिटायर्ड मेजर का चौंकाने वाला खुलासा

ddtnews

Guddu Pandit Sister:’મિર્ઝાપુર’ના ગુડ્ડુ પંડિતની બહેન ડિમ્પી રિયલ લાઈફમાં છે ખૂબ જ હોટ, કિલર ફોટા જોઈને તમને ઠંડીમાં પરસેવો છૂટી જશે!

ddtnews

कंगना रानौट ने फिल्म के लिए अपनी सारी प्रॉपर्टी रखी गिरवी, कहा- ये मेरे लिए एक नया जन्म है..

Admin

Leave a Comment