DDT News
Other

भोपाल-इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर में बारीश की संभावना, जानिए कब हो सकती है बुंदाबुंदी

भोपाल-इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर समेत प्रदेश के 33 जिलों में बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग के मुताबिक शनिवार से प्रदेश में एक और सिस्टम सक्रिय हो रहा है। मध्यप्रदेश के कई जिलों में आज भी बादल छाए हुए हैं। तभी ईसी हप्ते कुछ शहर में कमोबारीश की संभावना है। जिससे फरवरी के पहले सप्ताह तक बारिश का मौसम बना रहेगा। भोपाल शहर में पिछले 24 घंटे में 0.78 बारिश हुई है।

सुबह के समय कुछ स्थानों पर हल्की बूंदाबांदी हुई। कई जिलों में रात भर भारी पानी गिरा। ग्वालियर की रात प्रदेश में सबसे सर्द रही।  28 जनवरी तक राज्य के कई शहरों में बारिश होने की संभावना है। शुक्रवार को भोपाल, रायसेन, राजगढ़, सीहोर, विदिशा, ग्वालियर, अशोकनगर, शिवपुरी, दतिया, गुना, मुरैना सहीत कहीं जगह पे बुंदाबुंदी हो सकती है।

Advertisement

उज्जैन में आज खराब मौसम के कारण नर्सरी से 8वीं तक के स्कूलों में छुट्टी घोषित कि।रतलाम में आंगनबाड़ियों और निजी स्कूलों में प्री-स्कूल कक्षाओं नर्सरी, एलकेजी, यूकेजी के लिए 27 और 28 जनवरी को छुट्टी घोषित कि है। सर्द मौसम को देखते हुए कलेक्टर ने जारी किए आदेश।

इंदौर में दिन और रात के तापमान में ज्यादा अंतर नहीं है। गुरुवार को इंदौर 17.8 डिग्री तापमान के साथ प्रदेश में सबसे ठंडा रहा। गुरुवार की रात पारा 14.9 डिग्री रहा। यानी करीब 2 डिग्री का अंतर है। मध्य प्रदेश में सबसे कम न्यूनतम तापमान ग्वालियर में 9.0 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

Advertisement

Related posts

Spice Jet harasses Passengers by keeping AC switched off.

Admin

यूपी में सर्दी ने तोड़ा पांच साल का रिकॉर्ड, पहली बार 48 घंटे में 6 डिग्री से अधिक गिरा तापमान

ddtnews

राजस्थान बनाएगा वर्ल्ड रिकॉर्ड, 12 अगस्त को 10.15 बजे से 25 मिनट तक पूरे प्रदेश में एक साथ गाएंगे छह देशभक्ति गीत, एक करोड़ लोग होंगे शामिल

ddtnews

राष्ट्रीय बालिका दिवस को समर्पित पिरामिल फाउंडेशन द्वारा आयोजित जागरूकता गतिविधियां

Admin

विकास के लिए पक्की सड़कों का वरदान

ddtnews

स्वामी विवेकानंद को समर्पित जिला स्तरीय युवा सप्ताह सफलतापूर्वक संपन्न हुआ

Admin

Leave a Comment