DDT News
Other

भोपाल-इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर में बारीश की संभावना, जानिए कब हो सकती है बुंदाबुंदी

भोपाल-इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर समेत प्रदेश के 33 जिलों में बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग के मुताबिक शनिवार से प्रदेश में एक और सिस्टम सक्रिय हो रहा है। मध्यप्रदेश के कई जिलों में आज भी बादल छाए हुए हैं। तभी ईसी हप्ते कुछ शहर में कमोबारीश की संभावना है। जिससे फरवरी के पहले सप्ताह तक बारिश का मौसम बना रहेगा। भोपाल शहर में पिछले 24 घंटे में 0.78 बारिश हुई है।

सुबह के समय कुछ स्थानों पर हल्की बूंदाबांदी हुई। कई जिलों में रात भर भारी पानी गिरा। ग्वालियर की रात प्रदेश में सबसे सर्द रही।  28 जनवरी तक राज्य के कई शहरों में बारिश होने की संभावना है। शुक्रवार को भोपाल, रायसेन, राजगढ़, सीहोर, विदिशा, ग्वालियर, अशोकनगर, शिवपुरी, दतिया, गुना, मुरैना सहीत कहीं जगह पे बुंदाबुंदी हो सकती है।

Advertisement

उज्जैन में आज खराब मौसम के कारण नर्सरी से 8वीं तक के स्कूलों में छुट्टी घोषित कि।रतलाम में आंगनबाड़ियों और निजी स्कूलों में प्री-स्कूल कक्षाओं नर्सरी, एलकेजी, यूकेजी के लिए 27 और 28 जनवरी को छुट्टी घोषित कि है। सर्द मौसम को देखते हुए कलेक्टर ने जारी किए आदेश।

इंदौर में दिन और रात के तापमान में ज्यादा अंतर नहीं है। गुरुवार को इंदौर 17.8 डिग्री तापमान के साथ प्रदेश में सबसे ठंडा रहा। गुरुवार की रात पारा 14.9 डिग्री रहा। यानी करीब 2 डिग्री का अंतर है। मध्य प्रदेश में सबसे कम न्यूनतम तापमान ग्वालियर में 9.0 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

Advertisement

Related posts

गुड़ का पानी: गुड़ के पानी के स्वास्थ्य लाभ क्या हैं? यहाँ एक आसान नुस्खा है!

Admin

उत्तराखंड :कांग्रेस लोकसभा चुनाव के लिए पदयात्रा के जरिये बनाएगी माहौल

Admin

विद्यार्थियों के लिए प्रेरक है श्रीमद्भगवद्गीता का अर्जुन  

ddtnews

CRPF केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ने Assistant Sub Inspector, Head Constable पदों के लिए भर्ती की प्रक्रिया शुरू, ये है आवेदन की आखिरी तारीख।

ddtnews

मध्यप्रदेश: अब इस जिले के सभी बालिका छात्रावास में होगी यह खास की सुविधा!

Admin

सियाणा में गहलोत सरकार की योजनाओं के प्रति लोगों में दिखा अपार उत्साह

ddtnews

Leave a Comment