DDT News
Other

गोरखपुर : 70 साल के ससुर ने रचाई अपनी ही बहु से शादी

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से एक बहुत ही अजीबो गरीब खबर आ रही है। यहाँ 70 साल के एक बुजुर्ग ने अपने से 42 साल छोटी अपने बेटे की पत्नी यानी की अपनी ही बहु से शादी रचा ली। यह चौकाने वाली घटना जिले के जिले के छपिया उमरो गांव की है यहाँ रहने वाले एक 70 साल के ससुर ने अपनी 28 साल की बहु से शादी रचा ,इस अजीबो गरीब शादी की चर्चा आसपास के इलाकों में भी है। सोशल मीडिया पर इन दोनों की तस्वीरें भी वायरल हो रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इलाके बड़हलगंज थाने में चौकीदार के तौर पर काम करने वाले कैलाश यादव की पत्नी का करीब 12 वर्ष पहले देहांत हो गया था। इसके तीसरे नंबर के बेटे की भी कुछ समय पहले मौत हो गयी थी। बेटे की मौत के बाद कैलाश यादव ने अपनी विधवा बहु पूजा की कुछ समय बाद दूसरी शादी करा दी थी। लेकिन पूजा की यह दूसरी शादी ज्यादा वक़्त तक चल नहीं पायी कुछ समय पश्चात वह वापस अपने पहले पति के घर चली आयी और यहीं रहने लगी। इसके बाद कैलाश यादव ने बिना गाँव में किसी को पता लगे चुपचाप अपनी बहु पूजा से शादी कर ली। लेकिन सोशल मीडिया में फोटो वायरल होने के बाद आस पड़ोस के लोगो को इस बात का पता चल गया और यह शादी इलाके में चर्चा का विषय बन गयी।

Advertisement

घटना के विषय में जानकारी देते हुए बड़हलगंज थाने के इंस्पेक्टर जे एन शुक्ला कहते है कि उन्होंने भी सोशल मीडिया पर फोटो देखी हैं। उन्होंने बताया कि दोनों  लोगों से पुलिस शादी के बारे में पूछताछ करेगी। फिलहाल अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि इस शादी को लेकर दोनों के परिजन सहमति से थे या नहीं। फिलहाल दोनों के परिजनों की तरफ से इस संबंध में कोई बयान सामने नहीं आया है।

Advertisement

Related posts

शुद्ध मिठाई के लिए अब तैयार है मारवाड़ मिठाईवाला, जालोर में सिनेमा हॉल के धरातल पर शुरू हुआ नया स्वीट होम

ddtnews

शहीद भगत सिंह पंजाब राज्य वार्षिक पर्यावरण पुरस्कार के लिए आवेदन हेतु अनुरोध

Admin

सर्दियों में रूखे होठों से हैं परेशान, इन उपायों से मिलेंगे अद्भुत लाभ

Admin

फरीदाबाद: विधायक ने गांव बीजोपुर में 44 लाख के विकास कार्यों का किया उद्घाटन

Admin

अपनी राह मैं खुद बनाऊंगी

ddtnews

उत्तराखंड: खिलाडियों को सरकारी नौकरी में मिलेगा 4% आरक्षण, अंतर्राष्ट्रीय पदक विजेताओं को सीधे नौकरी

Admin

Leave a Comment