DDT News
अपराध

दिल्ली: यात्री ने किया हाइजैक का ट्वीट, दिल्ली हवाई अड्डे पर डर का माहौल

दिल्ली: एक 29 वर्षीय इंजीनियर को अपने ट्वीट के माध्यम से दिल्ली हवाई अड्डे पर एक विमान में अपहरण का डर पैदा करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। आरोपी की पहचान राजस्थान के मूल निवासी मोती सिंह राठौड़ के रूप में हुई है। वह दुबई में इंजीनियर है।

डीसीपी (आईजीआई एयरपोर्ट) रवि कुमार ने बताया कि मोती सिंह राठौड़ बुधवार को एक फ्लाइट से एयरपोर्ट पहुंचे, जो दुबई से आई थी और जयपुर जा रही थी। उन्होंने कहा, “विमान खराब मौसम के कारण दिल्ली की ओर मोड़ दिया गया और सुबह 9:45 बजे उतरा, उसके बाद 13:40 बजे प्रस्थान करने के लिए सभी मंजूरी मिलने के बाद विमान ने उड़ान भरी।”

Advertisement

चूंकि विमान उड़ान के लिए तैयार था, तभी आरोपी ने ट्वीट किया कि यह “हाई जैक” हो गया है। इस ट्वीट से सुरक्षा एजेंसियों में खलबली मच गई। इसके बाद विमान की उचित जांच की गई। यह पाया गया कि ट्वीट में मेसेज फेक था। इसके बाद ट्वीट करने वाले मोती सिंह राठौड़ को पकड़ लिया गया और स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया।

उसने दावा किया कि वह अंग्रेजी नहीं समझता है और वह गुस्से में था कि फ्लाइट में देरी हुई है। उसने यह भी दावा किया कि उसने गलती से इस शब्द का इस्तेमाल कर लिया था।

Advertisement

Related posts

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को हुई 20 साल की जेल, कोर्ट ने दोषी पर 25 हजार जुर्माना भी लगाया

ddtnews

होम ट्यूशन में भी सुरक्षित नहीं लड़कियां

ddtnews

भाद्राजून पुलिस ने अवैध देशी शराब की चार पेटी बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया

ddtnews

जालोर में भी गैंगवार की आशंका, ग्रेनाइट एसोसिएशन के अध्यक्ष पर लगाए गम्भीर आरोप

ddtnews

दुबई में जॉब का झांसा देकर ठगी: लोगों से 8 लाख रुपए लेकर हड़पे, थमाए नकली वीजा व टिकट; पता चलने पर पीड़ित ने कराई FIR

Admin

Leave a Comment