DDT News
राजनीति

पीएम मोदी ने अजमेर शरीफ दरगाह भेजी चादर, उर्स में चढ़ाई जाएगी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अजमेर शरीफ दरगाह में ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती के उर्स पर रखी जाने वाली चादर भेजी है। उन्होंने मंगलवार को अल्पसंख्यक मामलों की मंत्री स्मृति ईरानी और अन्य को चादर सौंपी। आपको बता दें कि सूफी संतों में से एक चिश्ती की पुण्यतिथि पर इस उर्स का आयोजन किया जाता है। उन्हें ‘गरीब नवाज’ के नाम से भी जाना जाता है। उर्स के दौरान यहां लोगों की भारी भीड़ उमड़ती है।

मोदी हर साल भेजते हैं चादर

Advertisement

पीएम मोदी ने ट्वीट किया, ‘अजमेर शरीफ दरगाह में ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती के उर्स पर रखी जाने वाली चादर सौंपी।’ बता दें कि हर साल पीएम मोदी इस उर्स के आयोजन के लिए पारंपरिक चढ़ावे के तौर पर चादर चढ़ाते रहते हैं।

देश की खुशहाली की कामना करते हुए भेजी चादर 

Advertisement

भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हुसैन खान ने जानकारी दी है कि मोर्चा अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी बुधवार को अजमेर जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दी गई चादर चढ़ाएंगे। हुसैन खान ने यह भी कहा कि पीएम मोदी ने देश की खुशहाली की कामना करते हुए यह चादर दी है।

Advertisement

Related posts

चाहे MLA-MP बनूँ, या ना बनूँ हमेशा आप लोगों के बीच रहूंगा- रतन देवासी

ddtnews

गर्ग समाज का दीपावली स्नेह मिलन समारोह आयोजित

ddtnews

टीकमसिंह व लक्ष्मण मीणा हत्याकांड का खुलासा करने की मांग, 15 दिन में कार्रवाई नहीं होने पर शिवसेना ने प्रदर्शन की चेतावनी दी

ddtnews

सांसद पटेल की रेल राज्यमंत्री दर्शना जरदोश से मुलाकात, विभिन्न ट्रेनों के स्टॉपेज के बारे में की चर्चा

ddtnews

भीनमाल में मोदी बोले- राज्य में पांच साल कांग्रेस सरकार नहीं होती तो राजस्थान के हर घर तक पानी पहुंच जाता

ddtnews

प्रदेश की कांग्रेस सरकार गर्मी के मौसम में पर्याप्त बिजली व शुद्ध पेयजल उपलब्ध करवाने में हो रही नाकाम – भाजपा जिलाध्यक्ष राव

ddtnews

Leave a Comment