DDT News
जालोर

गिटको होटल के पीछे कई घरों में जा रहा नाले का पानी, सफाई नहीं होने पर 26 जनवरी को धरने पर बैठने की दी चेतावानी

जालोर. जालोर शहर में गिटको होटल के पीछे स्थित हनुमान नगर कॉलोनी में करीब एक महीने से पानी भरने से कॉलोनी वासी परेशान है। कई घर तो गंदे पानी से चारों तरफ से घिर गए है। वही इसको लेकर बुधवार को पार्षद सहित वार्डवासियों ने एसडीएम दौलतराम चौधरी को ज्ञापन देकर सफाई करवाने की मांग की। इसके साथ ही चेतावनी दी की अगर आज समाधान नहीं हुआ तो 26 जनवरी से जिला मुख्यालय में धरना दिया जाएगा।

विज्ञापन

वार्ड पार्षद नीतू कंवर ने कहा की गंदगी से वार्ड वासी पूरी तरह से परेशान हो गए हैं लोग बीमार हो रहे हैं। लोगों के घरों के बाहर पूरी तरीके से गंदा पानी भर गया है, जिससे बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। कई लोगों के मकानों का निर्माण का कार्य पानी के कारण बंद हो गया है। उन्होंने कहा कि समस्या को लेकर कलेक्टर, नगर परिषद चेयरमैन गोविंद टांक को भी कई बार अवगत करवा चुके है। कुछ दिन पहले भी नगर परिषद चेयरमैन से शिकायत की थी और उन्होंने सफाई करवाने का आश्वासन दिया था लेकिन अभी तक समस्या का समाधान नहीं हुआ है। गंदगी से वार्ड वासी बीमार हो रहे हैं। घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है लेकिन नगर परिषद समस्या का समाधान नहीं कर रहा।

Advertisement
विज्ञापन

वार्ड वासियों का कहना है कि नाले में नगर परिषद ने मिट्टी डाल दी है जिससे नाला अवरुद्ध हो गया है और नाले का पूरा पानी सड़क पर सोते हुए कॉलोनी में आ गया है।

धरने की दी चेतावानी

Advertisement

इसके साथ ही वार्ड वासी दिनेश कुमार ने चेतावनी देते हुए एसडीएम को कहा कि अगर आज सफाई नहीं हुई तो 26 जनवरी को सभी वार्ड वासी जिला मुख्यालय में धरने पर बैठ जाएंगे। और जब तक इस समस्या का समाधान नहीं होगा तब तक धरना जारी रहेगा।

वहीं एसडीएम ने कहा की जल्द मौका देखकर नगर परिषद के अधिकारियों को मौके पर भेजकर समस्या का समाधान करवाया जाएगा। बता दे की इससे पहले भी कॉलोनीवासी एसडीएम को ज्ञापन दे चुके है।

Advertisement

Related posts

ईमानदारी की मिसाल अधिकारी… 32 साल की सेवा में 37 बार चुनाव पर्यवेक्षक बनकर IAS डॉ. राजू नारायण स्वामी ने बनाया रिकॉर्ड, इस बार जालोर-आहोर के पर्यवेक्षक की निभाई भूमिका

ddtnews

लेदर आर्ट, मार्केटिंग और एक्सपोर्ट मार्केट से जुड़कर महिला स्वयं सहायता समूह बनेंगे आत्मनिर्भर – डॉ. प्रजापत

ddtnews

नारणावास पंचायत क्षेत्र में भू स्वामित्व योजना के तहत आबादी भूमि का किया ड्रोन से सर्वे

ddtnews

जालोर सांसद पटेल को तोहफे में दी रेल, जन्मदिन पर 25 सितंबर को भगत की कोठी से दादर नई रेल सेवा होगी शुरू

ddtnews

नर्सेज सप्ताह में नशा मुक्ति जागरूकता रैली एवं “यूथ अगेंस्ट ड्रग्स” अभियान के जरिए दिया सन्देश

ddtnews

चार वर्ष से परेशान असहाय पीड़ित नारायणराम को शिवसेना ने दी आर्थिक सहायता

ddtnews

Leave a Comment