DDT News
राजनीति

MP दिग्विजय सिंह के बयान से एक बार फिर कांग्रेस में खलबली, राहुल को देना पडा स्पष्टीकरण

मध्यप्रदेश ईस बार का चुनावी राज्य है तभी दिग्विजय सिंह के बयान से एक बार फिर कांग्रेस में खलबली मची हुई है। जिस को चलते राहुल गांधी को स्पष्टीकरण देना पडा था। कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह एक बार फिर अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं। कैसे उनके बयान कांग्रेस के लिए आत्मघाती साबित हो रहे हैं।  पुलवामा हमले को लेकर केंद्र सरकार को घेरने की कोशिश में पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक पर फिर सवाल उठाते ही सुर्खियो में नजर आ रहे है। जिस को भाजपा-कोंग्रेस के नेताओ में भी आमने सामने बयान बाजी देखी जा रही है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश से राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत की है। तभी ईसी राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान जम्मू-कश्मीर में कहा की, पार्टी उनके बयान से सहमत नहीं है और उनके बयान को निजी बयान माना जाना चाहिए। नेता के बयान को उनका निजी बयान बताते हुए उनसे किनारा कर लिया था।

Advertisement

भाजपा ने दिग्विजय सिंह की सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत की मांग को सशस्त्र बलों का अपमान बताया और कांग्रेस पर निशाना साधा। इसके बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी को सामने आना पड़ा और उन्होंने भी ईस बयान का ईस तरह जवाब दिया था। कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह के बयान से फिर विवाद ने पार्टी की पहले से ही मुश्किलें बढ़ा दी हैं क्यों की ईस से पहले भी सबूत की बात को लेके भाजपा ने कोंग्रेस को घेऱा था।

Advertisement

Related posts

जवाहर नवोदय स्कूल की चयन परीक्षा 9 अप्रैल को: सफल स्टूडेंट्स को 9वीं क्लास में मिलेगा एडमिशन, ऑनलाइन एडमिट कार्ड किए जारी

Admin

खड़गे के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने से राजस्थान भाजपा में बढ़ी खलबली, अब दलित बाहुल्य क्षेत्रों में घर-घर चलाएंगे अभियान

ddtnews

रामसीन में भोमिया राजपूत समाज के महासम्मेलन की तैयारियां जोरों पर

ddtnews

रानीवाड़ा उपखण्ड क्षेत्र में 22 करोड़ 83 लाख के कार्यों का हुआ लोकार्पण एवं शिलान्यास

ddtnews

सांसद पटेल ने डिस्कॉम अधिकारियों को घरेलू एवं कृषि उपभोक्ताओं को तत्काल प्रभाव से ट्रांसफार्मर उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए

ddtnews

Leave a Comment