DDT News
अपराध

दिल्ली: स्ट्रीट वेंडर को बीएमडब्ल्यू ने मारी टक्कर, मौत; 3 गिरफ्तार

दिल्ली: रविवार को मुनिरका में एक बीएमडब्ल्यू द्वारा कथित तौर पर टक्कर मारने के बाद एक 55 वर्षीय स्ट्रीट वेंडर की मौत हो गई। कार सवार तीनों लोगों – एक व्यापारी, उसका बेटा और ड्राइवर – को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतक का नाम वासुदेव था और उसकी मुनिरका बस स्टैंड के पास खाने की लारी थी।

आइसक्रीम विक्रेता ने इस ऐक्सिडेंट को होते हुए देखा। उसने पुलिस को बताया कि घटना रात 10.15 बजे आउटर रिंग रोड पर मुनिरका सिग्नल के पास हुई। उन्होंने एक आवाज सुनी और वासुदेव को घायल अवस्था में देखा और उनकी लारी पास में नष्ट हुई पड़ी थी। वह दौड़ के लिए मौके पर पहुंचे। चश्मदीद ने पुलिस को यह भी बताया कि बीएमडब्ल्यू कुछ देर के लिए रुकी और फिर भाग गई।

Advertisement

इसके बाद उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद एक टीम मौके पर पहुंची। वासुदेव को अस्पताल ले जाया गया, जहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, दुर्घटना की जांच के लिए गठित एक टीम ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज को स्कैन किया। अधिकारी ने कहा, “पूछताछ के दौरान हमने पाया कि गाड़ी को एक बीएमडब्ल्यू ने टक्कर मारी थी।”

Advertisement

उन्होंने कहा कि तीन लोगों को रजोकरी सीमा के पास से पकड़ा गया है। उन्होंने कहा, “हमने मौके पर वाहन की नंबर प्लेट पड़ी हुई पाई। बाद में, हमने मालिक के पते का पता लगाया और एक टीम को उस स्थान पर भेजा गया, जहां हमने संदिग्धों को पकड़ा।”

आगे की पूछताछ में पता चला कि व्यवसायी की नरैना में फैक्ट्री थी। अधिकारी ने कहा, “आरोपियों ने दावा किया है कि घटना के समय वे घर जा रहे थे।”

Advertisement

पुलिस ने कहा कि वासुदेव अन्य विक्रेताओं के साथ अपने घर लौट रहा था जब कार ने उसे टक्कर मार दी। सूत्रों ने बताया कि वाहन संभवत: तेज गति से चलाया जा रहा था और चालक वाहन को नियंत्रित नहीं कर पा रहा था। आईपीसी की धारा 279 और 304-ए के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

Advertisement

Related posts

जवाहर नवोदय स्कूल की चयन परीक्षा 9 अप्रैल को: सफल स्टूडेंट्स को 9वीं क्लास में मिलेगा एडमिशन, ऑनलाइन एडमिट कार्ड किए जारी

Admin

कोटा का मेडिकल कॉलेज कोविड फ्री: दो साल बाद मेडिकल कॉलेज में एक भी मरीज नहीं, एहतियात के तौर पर एक महीना चालू रखा जाएगा वार्ड

Admin

जालोर : अभय कमांड के सीसीटीवी से नहीं बच पाए अपहरण व लूट के आरोपी, पांच गिरफ्तार

ddtnews

मध्यप्रदेश: सतना में 84 हजार रूपय की अवैध शराब की 14 पेटियां मिली, एक तस्कर गिरफ्तार, अन्य फरार

Admin

पार्क में लगी मुर्तियां और छाता भी चुरा ले गए चोर, मामला दर्ज

Admin

दिल्ली: बवाना इलाके में होटल के कमरे में मिले महिला-पुरुष के शव

Admin

Leave a Comment