DDT News
मनोरंजन

31 साल पहले जब गुजराती लड़की को दिल दे बैठे थे सुनील शेट्टी, जानिए कैसे पेस्ट्री शॉप से शुरू हुई कहानी शादी तक पहुंची

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने सोमवार को अपनी बेटी अथिया शेट्टी की शादी क्रिकेटर केएस राहुल से कर दी। दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। बता दें कि 31 साल पहले सुनील शेट्टी ने माना कादरी नाम की गुजराती लड़की से शादी की थी।

पेस्ट्री शॉप में हुई थी मुलाकात दरअसल सुनील शेट्टी की लव स्टोरी की शुरुआत एक पेस्ट्री शॉप पर हुई थी। उस समय फोन नहीं था। ऐसे में सुनील ने माना की बहन को अपना दोस्त बना लिया। सुनील ने पहली नजर में ही मन को चुन लिया था।
उसके बाद माना की बहन ने उनसे बात कराई। 9 साल की लंबी लव लाइफ के बाद दोनों ने 1991 में शादी कर ली। सुनील शेट्टी और माना शेट्टी के दो बच्चे हैं। इनका नाम अथिया शेट्टी और अहाना शेट्टी है।
सुनील शेट्टी अपनी पत्नी के काफी करीब हैं और समय-समय पर उनकी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अथिया शेट्टी बचपन से ही बेहद क्यूट दिखती थीं। वह अपने पिता के बहुत करीब हैं।
Advertisement

Related posts

नहीं रुकीं… किया नजर अंदाज…पीछे-पीछे चलते रहे अरबाज खान, मलाइका संग वीडियो वायरल

ddtnews

रणबीर कपूर के दूसरी लड़की से हाथ मिलाने पर आलिया परेशान हो जाती है

Admin

फूट-फूट कर रो पड़ीं राखी सावंत, कैंसर के बाद मां को हुआ ब्रेन ट्यूमर

Admin

करौली हिंसा के बाद दौसा पुलिस-प्रशासन अलर्ट: रामनवमी पर प्रस्तावित शोभायात्रा के रूट का कलेक्टर-SP ने किया दौरा, शांतिपूर्ण आयोजन के प्रयासों में जुटा पुलिस-प्रशासन

Admin

09 જાન્યુઆરીએ વડનગર સ્પોર્ટસ સંકુલ ખાતે આંતરરાષ્ટ્રીય પતંગ મહોત્સવ યોજાશે

ddtnews

शाहिद की एक्स गर्लफ्रेंड करीना के नाम पर ट्रोल हुईं पत्नी, लोग बोले- इतनी मेहनत

ddtnews

Leave a Comment