DDT News
राजनीति

कांग्रेस का डीएनए पाकिस्तानी देश परस्ती का है, दिग्विजय सिंह के बयान पर शिवराज का हमला

कांग्रेस का डीएनए पाकिस्तानी देश परस्ती का है। शिवराज सिंह चौहानने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के बयान पर हमला बोला था।  कांग्रेस और बीजेपी दोनों पार्टियों के नेताओं के बीच लगातार वाकयुद्ध जारी देखने को मिल रहा है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहानने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के बयान पर हमला बोला था।

दिग्विजय सिंहने कहा कि वे सर्जिकल स्ट्राइक की बात करते हैं कि हमने इतने लोगों को मारा, लेकिन कोई सबूत नहीं है, वे सिर्फ झूठ की चादर पर राज कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनकी जानकारी न तो संसद में पेश की गई और न ही सार्वजनिक की गई।

Advertisement

मध्य प्रदेश में इसी साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। चुनावी साल में नेताओं की बयानबाजी भी तेज हो गई है। ईसी बीच सीएम शिवराजसिंह भी लगातार बयानजाजी को लेके काफी चर्चा में है। उन्होंने कहा, कांग्रेस का डीएनए पाकिस्तानी देश परस्ती का है, कभी सर्जिकल स्ट्राइक, कभी राम के होने का सबूत मांगते है।  ‘मैं राहुल गांधी से जवाब चाहता हूं कि ये कैसी भारत जोड़ो यात्रा है, आपके साथ टुकड़े-टुकड़े गैंग चल रही हैं।’ आप सेना की कमजोरी की भी बात करते हैं।

कम से कम कांग्रेस को हमारी सेना का मनोबल गिराने का पाप और अपराध तो नहीं करना चाहिए। दिग्विजय ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के 40 जवानों का मुद्दा भी उठाया। तभी सीएम ने ईस बात को लेके यह बयान दिया था। ईस से पहले भी  सीएम ने कमलनाथ को लेके भी अपने ही अंदाज में कांग्रेस को करारा जवाब दिया था।

Advertisement

Related posts

देश में लोकतंत्र खत्म कर राजशासन ला रहे प्रधानमंत्री – शाहिद

ddtnews

जन्मदिन पर पूर्व विधायक रामलाल मेघवाल का शक्ति प्रदर्शन, बोले- 50 साल राजनीति में गुजारे है, अंतिम सांस तक सेवा करुंगा

ddtnews

आसाम के कटारिया का जालोर में किया बहुमान

ddtnews

सांसद बनने की फिराक में दानाराम-जीवाराम, विधानसभा में बगावती तेवर दिखाकर एक-दूसरे को कर रहे आगे

ddtnews

कांग्रेस पार्टी महिलाओं का राजनीतिक प्रतिनिधित्व बढ़ाने का कर रही है प्रयास – पर्ल चौधरी

ddtnews

सायला में अमित शाह बोले- गर्ग को जीता दो, भाजपा सरकार बनते ही गुजरात की तर्ज पर जवाई नदी को पुनर्जीवित कर देंगे

ddtnews

Leave a Comment