DDT News
अपराध

बिहार: सीवान में जहरीली शराब से दो की मौत, छह अस्पताल में भर्ती

बिहार: राज्य के सीवान जिले में रविवार देर शाम जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गयी जबकि दस अन्य बीमार हो गये। भोपतपुर पंचायत के बाला गांव के 40 वर्षीय जनक प्रसाद को शाम करीब 7 बजे सीवान सदर अस्पताल में मृत लाया गया, जबकि पांच अन्य को पेट दर्द, मतली, दृष्टि हानि और चक्कर आने की शिकायत के बाद इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

दूसरे मृतक की पहचान लकरी नबीगंज थाना चौकी क्षेत्र के बाला गांव निवासी लक्ष्मण प्रसाद पुत्र नरेश प्रसाद के रूप में हुई। इलाज कराने वालों में बाला के रहने वाले 29 वर्षीय धीरेंद्र मांझी, सुरेंद्र प्रसाद (31), राजू मांझी (32), दुलम रावत (40) और लक्ष्मण रावत (42) शामिल हैं।

Advertisement

सीवान के डीएम अमित कुमार पांडे ने कहा कि मृतकों की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही मौत के कारणों का पता चलेगा। उन्होंने पुलिस को किसी अन्य बीमार व्यक्ति का पता लगाने और उसे अस्पताल में भर्ती करने का निर्देश दिया।

मामला तब सामने आया जब रविवार को कथित तौर पर शराब पीने के बाद करीब एक दर्जन लोग बीमार पड़ गए। अस्पताल में भर्ती पीड़ितों में से एक ने मीडिया को बताया कि तबीयत बिगड़ने से पहले उसने शराब का सेवन किया था।

Advertisement

लोक शिकायत निवारण अधिकारी अभिषेक कुमार चंदन ने केवल एक मौत की पुष्टि की और मीडिया को बताया कि छह लोगों को सदर अस्पताल लाया गया था। महराजगंज एसडीपीओ पोलास्त कुमार, एसडीओ संजय कुमार व एसएचओ सूरज प्रसाद गांव में थे और दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रहे हैं।

Advertisement

Related posts

दिल्ली: स्ट्रीट वेंडर को बीएमडब्ल्यू ने मारी टक्कर, मौत; 3 गिरफ्तार

Admin

जीवाणा की आईडी से जालोर में चला रहा था अवैध आधार सेंटर, टीम ने लेपटॉप व दस्तावेज जब्त किए

ddtnews

हवाले के जरिए मंगवाता था नशीली टेबलेट्स, भीनमाल पुलिस ने 1 करोड़ 83 लाख रुपए की नशीली दवाइयां बरामद कर युवक को गिरफ्तार किया

ddtnews

रेप के मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर किया ब्लैकमेल: महिला ने खेत मालिक से मांगे रुपए,  70  हजार रुपए देने के बाद भी नहीं रुकी रुपए की मांग तो दर्ज करवाया मुकदमा

Admin

बलात्कार केस को कमजोर करने की एवज में 4 लाख की रिश्वत के आरोप में मंडार थानाधिकारी को दो दलालों के साथ गिरफ्तार किया

ddtnews

नई सिविल हॉस्पिटल से एनआईसीयू में नवजात बच्चे को छोड़कर मां फरार

Admin

Leave a Comment