DDT News
अपराध

बिहार: करोड़ों रुपये की अष्टधातु की मूर्तियां जब्त, तस्कर गिरफ्तार

आरा: आरा-छपरा मार्ग पर कोईलवर के मनभवन चौक के समीप रविवार की सुबह पांच बजे वाहन चेकिंग के दौरान एक कार से करोड़ों रुपये की सात प्राचीन अष्टधातु की मूर्तियां जब्त की गयी। एक मूर्ति तस्कर को एक देसी पिस्तौल, एक क्लोरोफॉर्म जैसे लिक्विड की बोतल, एक डीवीआर और एक मोबाइल फोन के अलावा एक मुकुट (मुकुट) के साथ गिरफ्तार किया गया है। भोजपुर के एसपी प्रमोद कुमार ने कहा कि उसके अन्य साथी भागने में सफल रहे।

अपराधियों को पकड़ने के लिए शनिवार और रविवार को विशेष वाहन-जांच अभियान और एक साथ छापेमारी की गई। एएसपी (सदर) हिमांशु कोईलवर पुलिस के साथ वाहनों की जांच कर रहे थे जब एक कार रुकी और चार-पांच लोग उतर कर भाग गए।

Advertisement

बक्सर से चोरी हुई मूर्तियां

पुलिसकर्मियों ने उनका पीछा किया और मुजफ्फरपुर के दिल कुमार नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जब वाहन की तलाशी ली तो उसमें सात प्राचीन अष्टधातु की करोड़ों रुपए की मूर्तियां मिलीं। उसके पास से एक देसी पिस्तौल, एक क्लोरोफॉर्म जैसे लिक्विड की बोतल, एक मोबाइल फोन, एक डीवीआर और एक मुकुट भी बरामद किया गया है। बरामद मूर्तियों में बक्सर जिले के कृष्णा ब्रह्म थाना क्षेत्र के ढाकाइच स्थित ठाकुरबाड़ी से चुराई गई मूर्तियां भी शामिल हैं। पुलिस की विशेष टीम अन्य तस्करों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।

Advertisement

Related posts

जालोर पुलिस ने रोडवेज बस से बिना बिल के 48 लाख रुपए मूल्य के सोने-चांदी के जेवरात व नकदी जब्त की

ddtnews

पेपर लीक के आरोपियों के कोचिंग सेंटर पर चला बुलडोजर, पांच मंजिला बिल्डिंग जमींदोज

ddtnews

वाराणसी :कांग्रेस की पूर्व प्रवक्ता ने लगाया भाजपाइयों पर रंगदारी,लूट और छेड़खानी का आरोप

Admin

लाखों की चोरियों व ब्लाइंड मर्डर के मामलों का अभी भी नहीं हुआ खुलासा… इधर, निरीक्षण कर पाली आईजी बोले कि जालोर पुलिस अच्छा काम करती है

ddtnews

नोसरा पुलिस ने डकैती के 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया

ddtnews

दुबई में जॉब का झांसा देकर ठगी: लोगों से 8 लाख रुपए लेकर हड़पे, थमाए नकली वीजा व टिकट; पता चलने पर पीड़ित ने कराई FIR

Admin

Leave a Comment