DDT News
खेल

क्रिकेटर केएल राहुल और अभिनेत्री अथिया शेट्टी की शादी की ‘पार्टी’ शुरू

भारतीय टीम जहां न्यूजीलैंड को क्लीन स्वीप की तैयारियों में जुटी है, वहीं टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल फिलहाल अपनी शादी की रस्मों में व्यस्त हैं। भारतीय टीम का यह विकेटकीपर बल्लेबाज बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। खबरों के मुताबिक आज यानी सोमवार (23 जनवरी) को शादी होने वाली है। सोशल मीडिया पर इस शादी की खूब चर्चा हो रही है। इस बीच अथिया और राहुल की संगीत सेरेमनी का वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है।

अथिया दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी हैं। वह और राहुल पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को हर बड़े इवेंट में साथ देखा गया है। वहीं अथिया को कई बार आईपीएल और टीम इंडिया के मैच के दौरान स्टेडियम में स्पॉट किया गया। राहुल और अथिया की शादी सुनील के खंडाला स्थित आलीशान बंगले में हो रही है। इस सेरेमनी में सिर्फ करीबी दोस्तों और फैमिली मेंबर्स को ही इनवाइट किया गया है। कई न्यूज रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शादी में सिर्फ 100 मेहमान ही रहेंगे।

Advertisement

23 जनवरी को अथिया और राहुल पारंपरिक तरीके से शादी करेंगे। कहा जा रहा है कि 22 जनवरी की रात दोनों की शादी के लिए संगीत कार्यक्रम हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में सुनील शेट्टी का सजाया हुआ घर नजर आ रहा है, जिसमें काफी तेज आवाज में गाने बज रहे हैं। फैंस अब इस कपल की शादी की तस्वीरों को देखने के लिए बेताब हैं।

रविवार को सुनील शेट्टी ने अपनी लाडली बेटी और राहुल की शादी की खबर की पुष्टि की। इस वीडियो में सुनील शेट्टी हाथ जोड़कर मीडिया से रूबरू होते नजर आए। उन्होंने मीडिया से वादा किया कि शादी के बाद वह कपल के साथ बंगले के बाहर पोज देंगे। उन्होंने कहा, ‘मैं कल (सोमवार) बच्चों को लेकर आऊंगा। आपका बहुत बहुत धन्यवाद।’ पिछले साल तक सुनील शेट्टी शादी की खबरों का खंडन करते नजर आते थे। हालांकि अब वह खुलकर शादी की बात कर रहे हैं।

Advertisement

Related posts

बागोड़ा ने भीनमाल को हरा दिया, प्रवीण का प्रदर्शन सर्वश्रेष्ठ

ddtnews

सामतीपुरा, सरदारगढ़, पांचला व कावतरा के खिलाड़ियों ने दिखाया दम, अब इन गांवों में बनेंगे स्टेडियम

ddtnews

पहले टी20 में न्यूज़ीलैंड की भारत पर 21 रन से जीत

Admin

IND Vs NZ T20 / अर्शदीप कब सीखेंगे? उन्होंने आखिरी ओवरों में रन लुटाने के मामले में शर्मनाक रिकॉर्ड बनाया

Admin

चित्रांश ने गोल्ड व अदित्य-हिमानी ने कांस्य पदक जीता

ddtnews

ईडन गार्डन में रोहित शर्मा से बच के रहना पड़ेगा श्रीलंका टीम को, इसी मैदान पर हिट मैंन ने बनाया था बड़ा ही भयंकर रिकॉर्ड

Admin

Leave a Comment