DDT News
राजनीति

भगत सिंह कोश्यारी को अब नहीं है राजनीति में दिलचस्पी, पीएम मोदी को पत्र लिखकर कहा- जाने की अनुमति दें

भगत सिंह कोश्यारी ने महाराष्ट्र के राज्यपाल पद से इस्तीफा देने की इच्छा जताई है। राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने कहा कि मैंने प्रधानमंत्री से अनुरोध किया था कि मुझे सभी राजनीतिक जिम्मेदारियों से मुक्त किया जाए। राज्यपाल ने कहा कि उन्होंने अपनी हालिया मुंबई यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से राजनीतिक जिम्मेदारियों से हटने की इच्छा व्यक्त की थी।

राजभवन की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है, “राज्यपाल कोश्यारी ने अपना शेष जीवन पढ़ने, लिखने और अन्य प्रवृति में बिताने की इच्छा व्यक्त की है। कोश्यारी ने कहा कि पिछले तीन साल में उन्हें महाराष्ट्र की जनता से जो प्यार और स्नेह मिला है। मैं कभी नहीं भूल सकता। मुझे माननीय प्रधान मंत्री से हमेशा प्यार और स्नेह मिला है।

Advertisement

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी कई बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं। विपक्ष ने भी उन पर पक्षपात करने का आरोप लगाया है। हाल ही में उन्होंने छत्रपति शिवाजी महाराज को लेकर एक बयान दिया था। जिसके बाद विपक्ष और राज्य सरकार के कई नेताओं ने उनकी आलोचना की थी। राज्यपाल कोश्यारी ने पिछले साल नवंबर में कहा था कि छत्रपति शिवाजी महाराज गुजरे जमाने के आइकॉन थे। उन्हों ने बाबासाहेब अंबेडकर और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को अपना आदर्श बताया था। उनके इस बयान पर भारी विवाद हुआ और नेता भड़क गए थे।

Advertisement

Related posts

जैन मुनि के निधन पर श्रद्धांजलि व्यक्त करते हुए अखिलेश ने भाजपा पर साधा निशाना

ddtnews

खाता फ्रिज करने के विरोध में जालोर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

ddtnews

म्यूटेशन मामले में शिवसेना ने संभागीय आयुक्त को भेजा ज्ञापन

ddtnews

दूरसंचार सलाहकार सदस्य डॉ मंजू मेघवाल ने BSNL महाप्रबंधक से डिजिटल इंडिया मिशन पर की चर्चा

ddtnews

बजट रिप्लाय घोषणा : आहोर बना नया पुलिस वृत, जालोर से अलग होंगे पुलिस उप अधीक्षक, किले की रोड के लिए मिले 27 करोड़

ddtnews

मुख्यमंत्री गहलोत जालोर-सांचौर में 3 जून को इन कार्यों का करेंगे लोकार्पण व शिलान्यास, जानिए…,

ddtnews

Leave a Comment