DDT News
राजनीति

गहलोत सरकार को घेरने के लिए बीजेपी ने तैयार की रणनीति, मिशन-2023 के लिए जेपी नड्डा देंगे जीत का मंत्र

राजस्थान में बीजेपी ने गहलोत सरकार को घेरने की रणनीति तैयार की है। सोमवार को राजधानी जयपुर में होने वाली भाजपा कार्यसमिति की बैठक के समापन सत्र में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि चुनावी साल में होने वाली कार्यसमिति की बैठक में पार्टी नेताओं को गुटबाजी खत्म करने का मंत्र देने के साथ ही बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने पर भी चर्चा होगी।

प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया को मिल सकता है विस्तार

दूसरी ओर, बीजेपी अब फरवरी महीने से गहलोत सरकार के खिलाफ और आक्रामक रुख अपनाएगी। पार्टी की राज्य स्तरीय बैठकों ने सभी मोर्चों पर सरकार को घेरना शुरू कर दिया है। इसके अलावा नड्डा 28 जनवरी को पीएम मोदी के साथ प्रस्तावित बैठक की तैयारियों पर भी चर्चा कर सकते हैं। माना जा रहा है कि सोमवार को होने वाली कार्यसमिति की बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया को भी आधिकारिक रूप से अध्यक्ष पद का विस्तार मिल सकता है, जिसकी घोषणा नड्डा कर सकते हैं।

Advertisement

भाजपा के कई पदाधिकारी मौजूद रहेंगे

ज्ञात हो कि केंद्रीय चुनाव में भाजपा के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, सह प्रभारी विजया रहटकर, प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया, पूर्व मुख्यमंत्री व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, उपनेता राजेंद्र राठौर, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, अर्जुनराम मेघवाल, कैलाश चौधरी, समिति सदस्य ओम प्रकाश माथुर, केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव, राष्ट्रीय सचिव अलका गुर्जर, कोर कमेटी व कार्यकारिणी के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

Advertisement

कांग्रेस को घेरने के लिए 15 फरवरी से 15 मार्च तक प्रदर्शन और सभाएं की जाएंगी

गौरतलब हो कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यकाल बढ़ाये जाने के बाद यह उनका पहला राजस्थान दौरा है। प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में वे फिर से जन विरोध सभाएं करने की रणनीति पर चर्चा करेंगे। जानकारी के अनुसार भाजपा के जन आक्रोश अभियान की तर्ज पर अब कांग्रेस को जिला स्तर पर घेरने के लिए 15 फरवरी से 15 मार्च तक धरना-प्रदर्शन व सभा करने का निर्णय लिया गया है।

Advertisement

इसके अलावा रविवार की बैठक में नए मतदाता अभियान व फोटो बूथ कमेटियों की तैयारी पर चर्चा की गई। इसके अलावा रविवार को हुई बैठक में पदाधिकारियों ने पार्टी के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को सक्रिय करने पर चर्चा की, जिसके तहत पार्टी पदाधिकारियों ने प्रदेश भर में प्रतिनिधि सभा करने का निर्णय लिया।

Advertisement

Related posts

परशुराम जयंती पर आहोर में विमंदित पुनर्वास केंद्र में बच्चों को बांटे फल

ddtnews

जवाई नदी में नियमित पानी का रहे बहाव, ऐसा करेंगे प्रयास – सांसद लुम्बाराम चौधरी

ddtnews

जालोर विधायक गर्ग बोले- कांग्रेस के दो बड़े नेताओं का षडयंत्र उजागर, हमारे चार भेदियों ने उनकी पोल खोल दी

ddtnews

बैरवा बोले- मुख्यमंत्री ने असमानता रखी, अब विशेष सत्र बुलाने की जरूरत

ddtnews

लाठियों से पीट-पीटकर बाप को मारा, बेटा घायल: लव अफेयर के बाद बढ़ी रंजिश, 7 दिन पहले घर में घुसकर दी थी धमकी

Admin

वैभव गहलोत के लिए चुनावी जाजम तैयार करने की जुगत में रखी बैठक, कार्यकर्ताओं ने गुस्सा जाहिर करना शुरू किया तो नाराजगी छिपाने के लिए मीडिया को कक्ष से भेजा बाहर

ddtnews

Leave a Comment