DDT News
अपराध

MP- राजधानी भोपाल में किन्नर समुदाय के दो गुटों में विवाद, पुलिस में FIR दर्ज

राजधानी भोपाल के मंगलवाड़ा थाना क्षेत्र में शनिवार को दोपहर किन्नर समुदाय के दो गुटों में मारपीट को चलते आरोप लगाए और रीपोर्ट दर्ज करवाई। भोपाल में दो किन्नर समुदायों के बीच मारपीट हो गई। काजल बंबईया पर मुस्कान मिर्जा का ब्रेसलेट लेने का आरोप लगाया गया है। जबकि काजल बंबइया ने मुस्कान पर मारपीट का आरोप लगाया था। पुलिस ने दोनों पक्षों पर मामला दर्ज कर लिया है। किन्नर सुरैया गुरु के साथ आधा सौ किन्नर थाने पहुंचे और थाने के बाहर बैठकर हंगामा किया। पुलिस अधिकारियों ने हंगामा की स्थिति देख समझाइश के बाद शांत कराया।

मंगलवाड़ा पुलिस के मुताबिक किन्नर काजल बंबइया अपने साथियों के साथ थाने पहुंची और जख्म दिखाते हुए कहा कि मुस्कान मिर्जा और उसके साथियों ने उनके साथ मारपीट की है।

Advertisement

एक गुट ने मारपीट का सनसनीखेज आरोप लगाया, जबकि दूसरे गुट ने ब्रेसलेट लूंट लिया। मारपीट में घायल दोनों किन्नरों का पुलिस ने मेडिकल कराया है और दोनों पक्षों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है। वहीं, इस बीच एक पक्ष लूट का मामला दर्ज करने पर अड़ा हुआ है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि दो पक्षों के बीच वसूली क्षेत्र को लेकर वर्षों से विवाद चल रहा है। मारपीट की असली वजह इस इलाके में हुई रिकवरी भी है।

कुछ देर बाद गुरु के नाम से मशहूर सुरैया किन्नर मुस्कान मिर्जा और उनके साथियों के साथ थाने पहुंचीं। मुस्कान और सुरैया के गुटों का आरोप है कि काजल बंबईया शनिवार दोपहर कॉलोनी से मुस्कान का कंगन ले गई।तभी वह सड़क पर गिर गई, जिससे वह घायल हो गई। दूसरी ओर, काजब बंबईया ने मुस्कान और उसके साथियों पर मारपीट का आरोप लगाया।

Advertisement

Related posts

तीन तलाक मामले के दर्ज एक प्रकरण में नर्सिंग ऑफिसर को किया गिरफ्तार

ddtnews

जालोर में डिस्कॉम के लाइनमैन को 6 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

ddtnews

मसाज की आड़ में स्पा सेंटर में देह व्यापार का पुलिस ने किया भंडा फोड़

Admin

बंदियों को नियमानुसार सुविधाएं उपलब्ध करवाए- मीणा

ddtnews

बागरा की एसबीआई बैंक में बुजुर्ग की जेब कतरने वाले दोनों आरोपी पकड़े गए

ddtnews

नोसरा पुलिस ने डकैती के 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया

ddtnews

Leave a Comment