DDT News
राजनीति

जेपी नड्डा के दोबारा भाजपा अध्यक्ष बनने के साथ ही मोदी ने सबसे पहले दी यह जिम्मेदारी

जेपी नड्डा के दोबारा भाजपा अध्यक्ष बनने के साथ ही मोदी ने सबसे पहले बंगाल सहीत कुछ राज्यो की बडी जिम्मेदारी दी है। मोदी के खास समर्थक जेपी नड्डा फिर से राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गए हैं। नड्डा के कार्यकाल में शानदार जीत हासिल कर बीजेपी ने पलटवार किया है। देश में लोकसभा चुनाव से पहले 9 राज्यों में चुनाव हैं। बीजेपी इस राज्य में किसी भी कीमत पर अपना दबदबा कायम रखना चाहती है। बीजेपी को उत्तर से ज्यादा दक्षिण में सीट गंवाने का डर है। जेपी नड्डा के दोबारा भाजपा अध्यक्ष बनने के साथ ही मोदी ने सबसे पहले इस राज्य की जिम्मेदारी सौंपी है।

लोकसभा में दीदी के दबदबे के बावजूद अमित शाह ने यहां 18 सीटों पर जीत हासिल की। मोदी को डर है कि उन सीटों को वापस जीतना मुश्किल है। पश्चिम बंगाल में बीजेपी बडी जीत का लक्ष्य हांसल करने की रणनिती बनाएगी।

Advertisement

मोदी के आदेश के साथ नड्डा पश्चिम बंगाल पहुंच गए हैं। नड्डा ने बंगाल में एक जनसभा को संबोधित किया। साथ ही संगठन के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर इस बात पर भी चर्चा की कि ऐसा क्या किया जाए कि लोकसभा चुनाव में भाजपा अधिक से अधिक सीटें जीत सके।

बंगाल विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद बीजेपी बौखला गई है। अब लोकसभा चुनाव जैसा जुमला नहीं है। एक के बाद एक बीजेपी से जुड़े नेता बीजेपी छोड़कर तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। यहां से बीजेपी ने मुंह मोड़ लिया है। दीदी ने यहां बीजेपी को मात दी है। बीजेपी को अब बंगाल में हार का डर सता रहा है। इसलिए नड्डा को पहले बंगाल में बीजेपी का दबदबा बढ़ाने की जिम्मेदारी दी गई है। बीजेपी के लिए 2019 के लोकसभा चुनाव में जीती 18 सीटों को बरकरार रखना भी मुश्किल हो रहा है, इसलिए मोदी को नड्डा को भेजना पड़ रहा है।

Advertisement

Related posts

हनीट्रेप में पकड़ा गया मार्बल व्यापारी: परिवार बोला- इज्जत खराब करने में लगी पुलिस, SP ने कहा, आरोपी ने लिया ससुर का नाम

Admin

सांचौर और रानीवाड़ा के दो बड़े चेहरों ने मेरे नाम से गलत वीडियो वायरल करने को किया प्रेरित – सांसद देवजी पटेल

ddtnews

15 साल मुख्यमंत्री रहकर जालोर का भला नहीं कर पाए, वो अब नए वादे कर ठग रहे हैं – लुम्बाराम चौधरी

ddtnews

सांसद पटेल ने मुख्यमंत्री गहलोत को एक और पत्र भेजा, लिखा- भयावह स्थिति से पहले समय पर खोलें जवाई बांध के गेट

ddtnews

एसबीआई परिसर के सामने कांग्रेस करेगी प्रदर्शन

ddtnews

सी एम धामी सहित दस नेता आज लेंगे भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा

Admin

Leave a Comment