DDT News
राजनीति

गुजरात में बडी जित कैसे हांसल की पहली बार भेद खोला CR पाटीलने, 2024 में भी गेम प्लान

गुजरात में बडी जित कैसे हांसल की पहली बार सीआर पाटिल ने भाजपा की ईस योजना का खुलासा किया है। गुजरात में माधव सिंह का रिकॉर्ड तोड़ दिया,ईसी को चलते 2024 में भी भाजपा तैयारी कर रही है।

सीआर पाटिल ने कहा कि 2022 के गुजरात विधानसभा चुनाव खत्म हो गए हैं और बीजेपी ने रिकॉर्ड तोड़ सीटें हांसिल कर प्रचंड जीत हासिल की है। इस जीत में मोदी मैजिक काम कर गया है। इस जीत में मोदी के प्रति लोगों का प्यार देखा गया है।

Advertisement

गुजरात विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत के बाद बीजेपी 2024 के चुनाव के लिए एक्शन मोड में है। प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने एक बार फिर कहा है कि बीजेपी 2024 में कई रिकॉर्ड बनाएगी। जिसके लिए अभी से ही खास तैयारी शुरू कर दी गई है। दूसरी ओर सीआर पाटिल ने उस योजना का खुलासा किया जिससे बीजेपी ने गुजरात में माधव सिंह का रिकॉर्ड तोड़ा और गेम प्लान के बारे में बात की कि पार्टी 2024 में आगे बढ़ेगी।

मोदी मैजिक काम कर गया है
सीआर पाटिल की प्रेस कांफ्रेंस में कहा की 2022 के गुजरात विधानसभा चुनाव खत्म हो गए हैं और बीजेपी ने रिकॉर्ड तोड़ सीटें हासिल कर प्रचंड जीत हासिल की है। इस जीत में मोदी मैजिक काम कर गया है। इस जीत में मोदी के प्रति लोगों का प्यार देखा गया है। मोदी साहब ने गुजरात में कई सभाएं कीं, जिससे लोगों का भरोसा पीएम मोदी के प्रति बढ़ा है। चुनाव में मोदी साहब का जादू काम कर गया है जिससे बीजेपी को ऐतिहासिक जीत मिली है।

Advertisement

गृह मंत्री अमित शाह भी गुजरात में रहे और चुनाव जीतने के लिए खूब मेहनत की। इतना ही नहीं कई केंद्रीय नेताओं, भाजपा शासित राज्यों के मंत्रियों और पेज कमेटी के कार्यकर्ताओं की मेहनत से गुजरात ने शानदार जीत हासिल की है। पाटिल ने कहा कि 2002 से नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए कार्यों ने लोगों को विश्वास दिलाया है। कांग्रेस के पास एक ही मुद्दा था। एंटी इनकम्बेंसी मिलेगी और उन्हें फायदा होगा। गुजरात की जीत की पूरे देश में चर्चा हुई।

Advertisement

Related posts

वैभव बोले- कांग्रेस के प्रदर्शनों में मैंने लाठियां खाईं, अब जालोर को तरक्की की राह पर लाकर रहूंगा

ddtnews

धर्मसंकट में किसान : समिति ने खरीदे मूंग में से वेयर हाउस ने 300 क्विंटल रिजेक्ट कर लौटा दिया

ddtnews

मारवाड़ मेरी कर्म भूमि, मैंने जोधपुर में काम कराया, वैभव जालोर-सिरोही में काम करेंगे – अशोक गहलोत

ddtnews

जयपुर में महिला फिजियो थेरेपिस्ट से रेप: कमर के दर्द के बहाने मकान मालिक ने घर बुलाया, थेरेपी करते समय कमरे में बनाया बंधक

Admin

जालोर लोकसभा सीट पर वैभव की राजनीति जमीन तैयार करने घरानों के चक्कर लगा रहे राठौड़, सर्वे की सूची में गहलोत और गजेंद्रसिंह के नाम से बढ़ा असमंजस

ddtnews

भाद्राजून की सरस्वती स्कूल में 300 प्रतिभाओं का किया सम्मान, विधायक राजपुरोहित बोले- ग्रामीण क्षेत्र में प्रतिभाओं की कमी नहीं

ddtnews

Leave a Comment