DDT News
राजनीति

गुजरात में 2024 लोकसभा के लिए 2 दिन में मिलेगी बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक

भाजपा का की राष्ट्रीय कार्यकारीणी बैठक हो जाने के बाद अब राज्य स्तर पे यह बैठक मिलने जा रही है। गुजरात में 2024 लोकसभा के लिए 2 दिन में मिलेगी बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक। पीछली बार विधानसभा के लिए यह बैठक अहमदाबाद मे मिली थी अभी सुरेन्द्रनगर शहर में यह बैठक मिलेगी।

23 और 24 जनवरी को गुजरात बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक होने वाली है। सीएम भूपेन्द्र पटेल और प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटील की अध्यक्षता में यह बैठक मिल रही है।. खास तौर पे 2024 के लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते यह बैठक का आयोजन किया गया है।

Advertisement

सुरेंद्रनगर में होने वाली बैठक की अध्यक्षता सी.आर पाटिल करेंगे। जिसमें मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल सहित मंत्री व संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। सीआर पाटील की जिन्होंने अध्यक्ष के तौर पे रहते हुए बडी जित गुजरात में दिलाई है।

जानकारी देते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सी.आर पाटिल ने गुजरात विधानसभा चुनाव में अपनी जीत के बारे में बात की। सीआर। पाटिल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी कार्यकर्ताओं और वोटरों का शुक्रिया अदा किया और कहा कि जीत के बाद हमारी जिम्मेदारी बढी है। बीजेपी पार्टी सिर्फ वोट के लिए काम नहीं करती है। मेरा मानना ​​है कि 2024 के चुनाव में कई रिकॉर्ड बनने जा रहे हैं। जिसके लिए उन्होंने कार्यकर्ताओं को हरकत में आने को कहा है और खास तैयारी शुरू कर दी गई है।

Advertisement

Related posts

चांदना व भोरड़ा में शिविर आयोजित, लाभार्थियों को प्रदान किए गारंटी कार्ड

ddtnews

आहोर में भाजपा ने राज्य सरकार के विरुद्ध पैदल मार्च निकालकर किया प्रदर्शन

ddtnews

विप्र महाकुंभ में ब्राह्मणों ने ईडब्ल्यूएस में 15 प्रतिशत आरक्षण और लोकसभा सीट पर जताया हक

ddtnews

महंगाई राहत शिविरों में आमजन को मिल रही है मदद – चौधरी

ddtnews

गांधी व पटेल के आदर्शों को अपनाने का किया आव्हान

ddtnews

जालोर LIC के बाहर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, केंद्र सरकार के विरुद्ध की नारेबाजी

ddtnews

Leave a Comment