DDT News
खेल

इरफान पठान की यह ट्वीट से नाराज हुए लोग, फैन्स का गुस्सा फूट पड़ा

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। भारतीय गेंदबाजों की शानदार गेंदबाजी के आगे कीवी बल्लेबाज घुटने टेक बैठे। भारतीय गेंदबाजों ने न्यूजीलैंड की टीम को 108 रन पर समेट दिया। जिस पर पूर्व भारतीय स्टार ऑलराउंडर इरफान पठान ने ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने आज के समय में कीवी टीम को निशाना बना रहे बल्लेबाजों पर कटाक्ष किया। जिसके बाद कुछ फैन्स ने उनके खिलाफ नाराजगी जताई।

इरफान पठान ने भले ही न्यूजीलैंड की टीम पर अपना तीर निशाने पर लगाया हो लेकिन कई क्रिकेट प्रशंसक उन पर भड़के हुए थे। किसी ने उन्हें इरफान के खिलाफ उनके दौर की याद दिला दी। गेंदबाजों को भी याद दिलाया गया।

Advertisement

गेंद थोड़ी मूव हुई और गरबा चलता रहा
पूर्व स्टार ऑलराउंडर इरफान पठान ने रायपुर में एक के बाद एक कीवी बल्लेबाजों के भारतीय गेंदबाजों के हाथों विकेट गंवाने पर चुटकी ली थी। उन्होंने मौजूदा बल्लेबाजों के नाम का मजाक उड़ाते हुए यह कटाक्ष किया। पठान ने ट्वीट में लिखा कि- मौजूदा दौर में गेंद बल्लेबाजों के खिलाफ थोड़ी मूव हो गई है या गरबा चल रहा है।
मॉडर्न डे बल्लेबाजों के सामने थोड़ा बॉल हिला या गरबा चालू, ये कहा था।

इरफान को उनका मंच याद दिलाता है
पठान के इस ट्वीट पर भारतीय क्रिकेट फैंस और भी भड़क गए। एक के बाद एक फैन्स ने ट्वीट का जवाब दिया और पठान के खिलाफ नाराजगी जाहिर की। कई सच्चे प्रशंसकों ने तो पठान को उनके जमाने के गेंदबाजों की याद तक दिला दी।

Advertisement

एक फैन ने लिखा, आपके तर्क के मुताबिक.. शोएब अख्तर, ग्लेन मैक्ग्रा, ब्रेट ली, वसीम अकरम, मुरलीधरन और शेन बॉन्ड जैसे आपके जमाने के ओवररेटेड गेंदबाजों से आज के गेंदबाज बेहतर हैं। क्योंकि वह अनुकूल परिस्थितियों में गेंदबाजी कर रहे थे। इस गलत न समझें।

आपके तर्क के अनुसार … आधुनिक समय के गेंदबाज आपके समय के ओवररेटेड गेंदबाजों जैसे शोएब अख्तर, ग्लेन मैकग्राथ, ब्रेट ली, वसीम अकरम, मुरलीधरन, शेन बॉन्ड आदि से बेहतर हैं क्योंकि वे गेंदबाजी के अनुकूल परिस्थितियों में गेंदबाजी करते थे।

Advertisement

Related posts

IND VS NZ: इंदौर में रोहित-गिल का दे दना दन… दोनों ने जड़े शतक, कर दी रनों की बारिश

Admin

रणजी ट्रॉफी: छह महीने बाद मैदान पर लौटे जडेजा, 17 ओवर फेंके, लेकिन कोई विकेट नहीं मिला

Admin

IND Vs SL T20: हार्दिक की कप्तानी में तीसरी सीरीज जीतने मैदान में उतरेगी टीम इंडिया, कुछ ऐसा होगा प्लेइंग-11

ddtnews

वीराणा की कविता माली का खो-खो में राज्य स्तर पर चयन

ddtnews

राजीव गांधी ग्रामीण व शहरी ओलंपिक खेलों का उद्घाटन सोमवार 10 जुलाई को

ddtnews

आराधना कॉलेज की क्रिकेट प्रतियोगिता में बारहठ दल ने किया कब्जा

ddtnews

Leave a Comment