DDT News
नई दिल्ली

दिल्ली: स्वाति मालीवाल के साथ छेड़छाड़ वाला वीडियो ‘फेक स्टिंग’? DCW चीफ बोलीं- जब तक जिंदा हूं, लड़ती रहूंगी

दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल के छेड़छाड़ के दावे पर भारतीय जनता पार्टी ने सवाल उठाया है और इसे नाटक और साजिश करार दिया है। अब इस पर स्वाति मालीवाल ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है और इस तरह का बयान देने वाले नेताओं को फटकार लगाई है. दरअसल, बीजेपी के कुछ नेताओं ने कहा कि उन्होंने जिस शख्स पर आरोप लगाया है। वह आम आदमी पार्टी के सदस्य हैं।

इस पर स्वाति मालीवाल ने कहा कि, ‘जो लोग सोचते हैं कि वे मेरे बारे में झूठी और गंदी बातें कहकर मुझे डराएंगे, मैं उन्हें बता दूं कि मैंने इस छोटे से जीवन में अपने सिर पर कफन बांध कर कई बड़े काम किए हैं। मुझ पर कई हमले हुए लेकिन मैं रुकी नहीं। हर अत्याचार के साथ मेरे भीतर की आग और तेज होती गई। मेरी आवाज को कोई चुप नहीं करा सकता, मैं जब तक जिंदा हूं, लड़ती रहूंगी।”

Advertisement

जानिए पूरा मामला

दरअसल, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष मालीवाल ने आरोप लगाया था कि रात के समय में जांच के दौरान एक शराबी ने उनके साथ छेड़छाड़ की और उन्हें अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के बाहर एक कार में 10-15 मीटर तक घसीटा। मालीवाल का दावा है कि उनका हाथ कार के कार की खिड़की के शीशे में फंस गया था। इसके बाद चालक ने कार को आगे बढ़ा दिया। घटना के बाद दक्षिणी दिल्ली के संगम विहार निवासी 47 वर्षीय एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया।

Advertisement

मनोज तिवारी ने ‘फर्जी स्टिंग’ कहा

इस मामले में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने भी सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में हरीश चंद्र सूर्यवंशी को आम आदमी पार्टी के विधायक के साथ पोज देते देखा जा सकता है. उन्होंने मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली पुलिस की तारीफ की लेकिन मामले को ‘फर्जी स्टिंग’ करार दिया।

Advertisement

Related posts

दिल्ली: 19 जनवरी से शहर बढ़ सकता है पारा, जाने यह मौसम का हाल 

Admin

दिल्ही में दो दिन रहेगा घना कोहरा, नए साल से शीतलहर की संभावना

Admin

दिल्ली: आज करेंगे पीएम मोदी रोड शो, इन सड़कों पर रहेगा ट्रैफिक जाम

Admin

Budget 2023 : जानिए पीएम विश्वकर्मा सम्मान स्कीम के तहत कैसे विश्वकर्मा करेंगे देश का नवनिर्माण?

ddtnews

जालोर के सी-48 आरओबी का शिलान्यास कर मंत्री गड़करी बोले – यह तो महज ट्रेलर है, अभी फ़िल्म पूरी बाकी है…,

ddtnews

दिल्ली: फीस न देने पर छात्र को परीक्षा में बैठने से रोकना जीवन के समान अधिकारों का उल्लंघन : कोर्ट

Admin