DDT News
खेल

IND vs NZ: हार्दिक पांड्या का यह शानदार कैच देखकर हर कोई कह रहा है- वाह भाई वाह

रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच वन डे सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. भारतीय बोलर के सामने न्यूजीलैंड की टीम पत्तों की तरह बीखर गई और मात्र 108 रन के स्कोर पर पूरी टीम पवेलियन लौट गई। मोहम्मद शमी ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए तीन विकेट चटकाये। इस मैच के दौरान हार्दिक पांड्या ने शानदार कैच लपका।

पारी के 9वें ओवर में हार्दिक पांड्या ने डेवोन कॉन्वे को बोल डाली। जिसे कॉन्वे ने सीधे खेला, हार्दिक तुरंत नीचे झुके और बाएं हाथ से कैच पकड़ लिया। बल्लेबाज को भी इस कैच पर विश्वास नहीं हुआ। 16 गेंदों की पारी में कॉनवे के बल्ले से सिर्फ 16 रन ही निकले। हालाकिं इस कैच के बाद हार्दिक ने ज्यादा जश्न नहीं मनाया।

Advertisement

पावरप्ले में सिर्फ 15 रन

बता दें कि मोहम्मद शमी ने अपने पहले ही ओवर में न्यूजीलैंड को झटका दे दिया। इसके बाद मोहम्मद सिराज ने भी पावरप्ले में एक विकेट लिया। फिर मोहम्मद शमी ने डेरेल को भी आउट किया. कप्तान लाथम 5वें ओवर में शार्दुल का शिकार हुए। न्यूजीलैंड ने 10 ओवर में केवल 15 रन बनाए और 4 विकेट गंवाए। यह वनडे के पहले पावरप्ले में न्यूजीलैंड का तीसरा सबसे कम स्कोर है। टीम ने 2013 में श्रीलंका के खिलाफ पहले 10 ओवर में 13 और 2022 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 14 रन बनाए थे। आज के मैच में न्यूजीलैंड की पारी मात्र 108 रन में ही सिमट गई है। न्यूजीलैंड के लिए सबसे ज्यादा ग्लेन फिलिप्स ने 52 गेंदों पर 36 रन बनाए। भारतीय टीम को मैच जीतने के लिए 109 रन का लक्ष्म मिला है।

Advertisement

Related posts

क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी: IPL में इस बार देखने को मिलेंगे ये 6 बड़े बदलाव

Admin

जालोर हैंडबॉल संघ के अभिमन्युसिंह राठौड़ बने अध्यक्ष व मंडलावत सचिव निर्वाचित

ddtnews

वुशु खिलाड़ियों से बोले जालोर कलेक्टर : आपने जिले का गौरव बढ़ाया, हमें आप पर गर्व है…,

ddtnews

गदर-2 और सूर्या की शूटिंग कर रहे सनी देओल: उदयपुर में लव, इमोशनल और एक्शन सीन शूट हुए, रवि किशन सहित पूरी टीम दिखी साथ में

Admin

खिलाड़ियों के सम्मान में निकाला विजय जुलूस : चित्राक्ष ने जीता दूसरा स्वर्ण, आदित्य सिंह व हिमानी ने जीता कांस्य

ddtnews

फीफा फुटबॉल विश्व कप का इतिहास, चलो पता करते हैं।

ddtnews