DDT News
जालोरराजनीति

राजनीतिक पार्टियों ने अनदेखी की तो एक साथ कालबेलिया समाज के 63 लोगों ने शिवसेना की सदस्यता की ग्रहण

जालोर. जालोर में शिवसेना की सक्रियता ने राजनीतिक गलियारों का बाजार गर्म कर दिया है। शिवसेना पार्टी से लगातार जुड़ने का सिलसिला जारी है। शिवसेना जालोर की ओर से ऑन द स्पोट न्याय अभियान के अन्तर्गत शिवसेना पीड़ित के सरकारी कार्यालय में रूके हुए कार्य जिस प्रकार करवा रही है, उससे प्रभावित होकर जालोर निवासी कालबेलिया समाज के लोग शिवसेना से जुड़े है।

विज्ञापन

ताया जा रहा है कि ये लोग पहले कांग्रेस विचारधारा को समर्थन देते थे। किसी पार्टी की ओर से तव्वजो नहीं देने के चलते अब शिवसेना से जुड़े है। शिवसेना जालोर के जिला प्रमुख रूपराज राजपुरोहित ने बताया कि शनिवार को कालबेलिया समाज के लोगों ने पार्टी सदस्यता ली। शेषनाथ व मालनाथ के नेतृत्व में शिवसेना के जिला प्रमुख रूपराज पुरोहित के द्वारा शिवसेना के दुपट्टे व रक्षा सूत्र बांधकर 63 कार्यकताओं को शिवसेना की सदस्यता ग्रहण करवाई गई। वहीं बालासाहेब ठाकरे के हिन्दुराष्ट्र व गरीब लोगों को सेवा के कार्य को आगे बढाने की शपथ भी दिलायी गई।

Advertisement
विज्ञापन

इन्होंने की सदस्यता शेषनाथ, मालनाथ, गणेशनाथ, मेवनाथ, रामनाथ, जोशनाथ, जबरनाथ, डुंगरनाथ, रमेशनाथ, सपुनाथ, सेठनाथ, पपानाथ, देवनाथ, करणनाथ, दिनेशनाथ, ओमनाथ, केशनाथ, सुरेशनाथ, रूपनाथ, धमानाथ, जितुनाथ, गोविन्दनाथ, श्रवणनाथ, फुलनाथ, अचलनाथ, निबनाथ, जेठनाथ, मुकेशनाथ, भंवरनाथ, वेननाथ, राजुनाथ, सहित अन्य कई कालबेलिया समाज के लोगों ने सदस्यता ग्रहण की। इसी दौरान शिवसेना कार्यालय में दोलाराम मेघवाल, कैलाश वैष्णव, भोमाराम, सुरेश गर्ग, दिनेश कुमार, किशोर कुमार सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Related posts

नारणावास पंचायत क्षेत्र के एसएमसी व एसडीएमसी सदस्यों का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर सम्पन्न

ddtnews

प्रभारी मंत्री व जन अभियोग निराकरण समिति के अध्यक्ष ने सर्किट हाउस में नवनिर्मित वीवीआईपी सुईट कक्षों का किया लोकार्पण

ddtnews

जल संसाधन मंत्री मालवीय ने क्षतिग्रस्त डिग्गीयों एवं वितरिकाओं की मरम्मत के प्रस्ताव भिजवाने के दिए निर्देश

ddtnews

जालोर : सांथू में गौवंश में फैली बीमारी लम्पी स्किन डिजीज की रोकथाम के लिए गौवंश का किया सर्वे

ddtnews

वीडियो के बहाने पांच लोग कर रहे थे ब्लैकमेल, परेशान महंत ने खुद रची साजिश, पांचों आरोपी दस्तयाब

ddtnews

जन अभियोग निराकरण समिति के अध्यक्ष ने नवनिर्मित स्केटिंग रिंग का किया लोकार्पण

ddtnews

Leave a Comment