DDT News
जालोरराजनीति

गोवा के मुख्यमंत्री ने आगामी सभी राज्यों में भाजपा सरकार बनने का दावा किया

जालोर. गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने दावा किया है कि आगामी सभी चुनावों में केंद्र व राज्यों में भाजपा सरकार बनाएगी। सांवत भीनमाल के नीलकंठ महादेव मंदिर के प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने आये थे। उन्होंने कहा कि अमृत काल मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस प्रकार से नवभारत राष्ट्र का निर्माण कर रहे है इससे तय है कि राजस्थान में भी भाजपा सरकार बनाएगी।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वे गोमाता वाले राज्य के मुख्यमंत्री है। शिवसेना के हाथ से राज्य छुट गया है इससे हतोत्साहित उनके कार्यकर्ता विरोध की मंशा रखते होंगे। वहीं कथा स्थल पर सम्बोधित करते हुए कहा कि एक समय था जब इस प्रकार के भव्य मंदिरों का निर्माण राजा महाराजा करते थे, राव परिवार ने भी इस प्रकार के मंदिर कई स्थानों पर निर्मित किए है।

Advertisement
विज्ञापन

इससे पहले सावंत हेलिकॉप्टर से भीनमाल पहुंचे। जहां से वे वराह श्याम मंदिर पहुंचे। उसके बाद नवनिर्मित नीलकंठ महादेव मंदिर पहुंचे। यहां उनका भव्य स्वागत किया गया। उन्होंने मंदिर में दर्शन कर पूजा अर्चना की। इधर, शिवसेना कार्यकर्ता विरोध में उतरे जालोर शिवसेना ने गोवा मुख्यमंत्री का विरोध जताया।

विज्ञापन

गोमांस का समर्थन करने का आरोप लगाते हुए गोवा मुख्यमंत्री डॉ. प्रमोद सावन्त के भीनमाल दौरे पर आने पर शिवसेना ने विरोध जताया। जालोर से कार्यकर्ता जिला प्रमुख रूपराज राजपुरोहित के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन हेतु भीनमाल जा रहे थे, तभी बीच रास्ते में भीनमाल से पहले रामसीन थाना से पुलिस प्रशासन ने शिवसेना कार्यकर्ताओं को रोक लिया।

Advertisement

इस दौरान मौके पर शिवसेना के जोधपुर संभाग प्रमुख वरदसिंह वालेरा, जालोर जिला प्रमुख रूपराज पुरोहित, शिवसेना जिला उपप्रमुख गजेन्दसिंह बालावत व भोमाराम राणा, जालोर शहर प्रमुख कैलाश वैष्णव, सायला तहसील प्रमुख नरपतराम मेघवाल व उपप्रमुख मांगीलाल राजपुरोहित सांथु, सायला तहसील सचिव अनवर खां, तथा अन्य कार्यकर्ता सुरेश कुमार माली, छतरसिंह राजपुरोहित, जितुभाई माली, सुरज बामणिया, व नरपत कुमार आदि सदस्य उपस्थित थे।

Advertisement

Related posts

तस्करी करते शिक्षक गिरफ्तार, 19 किलो अमल दूध व 12 लाख रुपए बरामद किए

ddtnews

एक सुई से डरने वाले नितेश को मित्र की बहिन के लिए रक्तदान ने किया प्रेरित, अब तक 30 बार दे चुके खून

ddtnews

गर्ग ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर कहा- प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना में कम्पनी के एकाधिकार को खत्म कर सरलीकरण की है आवश्यकता

ddtnews

मेरी माटी, मेरा देश कार्यक्रम के तहत नरसाणा में हुआ विभिन्न गतिविधियों का आयोजन

ddtnews

जालोर के हिस्ट्रीशीटर भैराराम वाल्मीकि की चाकूबाजी में जान गई

ddtnews

जिला प्रशासन और पुलिस विभाग की प्रेरणा से मारवाडी युवा मंच द्वारा दीपावली के उपलक्ष में मिष्ठान के पैकेट का वितरण

ddtnews

Leave a Comment