DDT News
मनोरंजन

इंटरनेशनल सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा जोनास ब्रिटिश वोग के कवर पर राज करने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बनीं।

प्रियंका चोपड़ा जोनास ने हमें एक बार फिर से गौरवान्वित किया है क्योंकि वह 40 से अधिक अंतर्राष्ट्रीय पत्रिकाओं के कवर पर राज करने वाली एकमात्र भारतीय अभिनेत्री बन गई हैं और अब नवीनतम ब्रिटिश वोग का कवर है।

जब से ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड में कदम रखा है, अभिनेत्री ने हमेशा अपने साथ भारतीयों और भारत को अलग-अलग तरीकों से गौरवान्वित किया है। आज तेजी से आगे बढ़ रही हैं, प्रियंका भारतीय सिनेमा में एकमात्र अभिनेत्री हैं जिन्होंने 40 से अधिक अंतरराष्ट्रीय पत्रिकाओं के कवर पर राज किया है और गिनती बढ़ती जा रही है। इसका नवीनतम एडिशन ब्रिटिश वोग कवर है। वह बहुत ही खूबसूरत दिख रही है।
क्रॉस-कॉन्टिनेंटल क्वीन ने लॉस एंजिल्स में अपने साथी अकादमी सदस्यों के लिए ऑस्कर उम्मीदवार एसएस राजामौली की आरआरआर की एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी के रूप में भी सुर्खियां बटोरीं। फिल्म ने सर्वश्रेष्ठ मूल गीत का पुरस्कार भी जीता और हमारी देसी गर्ल ने गर्व, सम्मान और बड़ी मुस्कान के साथ इसे अपने ग्लोबल दर्शकों के साथ साझा किया।
अभिनेत्री जो सभी आयु के लाखों लोगों के लिए एक प्रेरणा है। हालही में अपने प्रशंसकों से मिलकर, बहुत सारी तस्वीरें खिंचवाई यहां तक कि हाल ही में एक ब्यूटी कोलाबोरेशन में स्पष्ट बातचीत की और साल 2023 को अपने किकस्टार्ट करने के लिए सुर्खियां बटोरीं।
Advertisement

Related posts

कार्तिक फिर दिए ट्रेंडिंग डायलॉग , लोग शहजादा के वन लाइनर्स पर फिदा हुए।

Admin

मूवी ‘पठान’ ट्रेलर रिलीजः जबरदस्त अंदाज में किंग खान शाहरुख की एंट्री, एक्शन, थ्रिल और सस्पेंस का ट्रिपल डोज

Admin

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म भोला 24 जनवरी को रिलीज होगी।

Admin

बदलती फ़िज़ा से चिनाब घाटी में पर्यटन के अवसर बढ़ेंगे

ddtnews

बोनी कपूर की ‘थुनिवु’ को फ्रांसीसी सम्मान’ फ्रांस में प्रतिक्रिया गजब मिला है!

Admin