DDT News
Other

सहारनपुर: फरार पूर्व एमएलसी हाजी इक़बाल पर अब जल्द घोषित होगा एक लाख का इनाम

दुष्कर्म सहित कई अन्य मामलो में फरार चल रहे पूर्व एम एल सी हाजी इक़बाल पर अभी तक पचास हज़ार का इनाम घोषित था। अब जल्द ही इनाम की राशि बढाकर एक लाख रूपए घषित कर दी जाएगी। इनाम की राशि बढ़ाए जाने को लेकर पुलिस-प्रशासन ने प्रक्रिया शुरू कर दी है। एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने बताया कि जल्द हाजी इकबाल पर एक लाख का इनाम घोषित होगा। इसकी प्रक्रिया शुरू करने के साथ शासन को अवगत करा दिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी को पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं।

गौरतलब है की उत्तरप्रदेश के सहारनपुर जिले में पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल, उसके भाई पूर्व एमएलसी महमूद अली और उसके पुत्रों के खिलाफ दर्ज डकैती, बंधक बनाने और जान से मारने की धमकी देने के मामले में थाना मिर्जापुर पुलिस ने कुछ सामान बरामद किया है। दरअसल हरियाणा के जगाधरी इलाके में रहने वाले बलराज सेठी ने विगत दस जनवरी को इन सभी आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस के मुताबिक, बलराज का कहना है की उससे ग्लोकल यूनिवर्सिटी में काम कराया गया, जिसका भुगतान उसे नहीं दिया गया है। जब उसने आरोपियों से पैसों का तकादा किया तो उसे धमकी दी गई। आरोपियों ने उसे बंधक बनाया और जान से मारने की धमकी दी।इसके साथ ही उसका माल भी हड़प लिया एवं मारपीट की। इस मामले में पीड़ित ने पूर्व एमएलसी और खनन माफिया हाजी इकबाल, उसके भाई पूर्व एमएलसी महमूद अली, उसके पुत्र वाजिद, जावेद, अलीशान, अफजाल सहित एक अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

Advertisement

इस मामले में अब गुरूवार को थाना मिर्जापुर पुलिस ने कुछ निर्माण सामग्री का सामान ग्लोकल यूनिवर्सिटी से बरामद किया है, जो बलराज ठेकेदार का है। एसपी देहात सूरज राय ने बताया कि इस मामले में सामान बरामद किया गया है। इसके अलावा आगे कार्रवाई शुरू कर दी है।

Advertisement

Related posts

लालपोल के बाहर घर के कमरे में किरायेदार का शव मिला

ddtnews

सभी धर्मों का सम्मान करें: हिंदू महाकाव्य विवाद पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

Admin

गुरु पूर्णिमा को श्रद्धालुओं ने श्री जागनाथ महादेव के दर्शन कर मांगा खुशाल जीवन

ddtnews

बिहार में अगले पांच दिनों तक ठंड, घने कोहरे से राहत के कोई आसार नहीं

ddtnews

Spice Jet harasses Passengers by keeping AC switched off.

Admin

आराधना कॉलेज की क्रिकेट प्रतियोगिता में बारहठ दल ने किया कब्जा

ddtnews