DDT News
अपराध

सोनभद्र: नाबालिग से बलात्कार के मामले में बीजेपी विधायक के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले की एक अदालत ने एक नाबालिग लड़की से बलात्कार के आठ साल पुराने एक मामले में जिले के दुद्धी क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी  के विधायक रामदुलार के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है। अपर सत्र न्यायाधीश (द्वितीय) राहुल मिश्रा की अदालत ने इस मामले में कई बार बुलाने पर भी पेश ना होने पर कड़ा रुख अपनाते हुए विधायक रामदुलार को गिरफ्तार कर 23 जनवरी को अदालत में पेश करने के आदेश दिए हैं।

सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता सत्य प्रकाश त्रिपाठी ने शुक्रवार को इस मामले में बात करते हुए बताया कि म्योरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव के व्यक्ति ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि चार नवंबर 2014 की शाम तत्कालीन ग्राम प्रधान के पति और वर्तमान में दुद्धी क्षेत्र से भाजपा विधायक रामदुलार ने उसकी नाबालिग बहन को डरने धमकाने के बाद कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। अधिवक्ता सत्य प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि प्राप्त शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और पर्याप्त सुबूत मिलने पर आरोपी विधायक के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया।

Advertisement

सत्य प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि अदालत ने आरोपी विधायक रामदुलार को इससे पहले कई बार समन भेजा लेकिन वह हाजिर नहीं हुए। उन्होंने बताया, ‘‘ रामदुलार पिछली 10 और 17 जनवरी को बीमारी का हवाला देकर अदालत में हाजिर नहीं हुए और आज भी यही बात कह कर हाजिरी माफी की अर्जी दी, मगर अदालत ने उसे खारिज कर दिया।’’ उन्होंने बताया कि अदालत ने कड़े तेवर दिखते हुए विधायक रामदुलार के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है और साथ ही साथ  जिला पुलिस अधीक्षक को सख्त निर्देश दिए कि वह विधायक को गिरफ्तार कर आने वाली 23 जनवरी को अदालत में पेश करें।

Advertisement

Related posts

नाबालिग से दुष्कर्म करने के आरोपी स्कूल शिक्षक को बीस साल के कारावास की सजा

ddtnews

लठ के दम पर मांगी शराब, बिना पैसे बोतल नहीं दी तो मुर्गा बनाकर मारपीट कर चेन झपट ली

ddtnews

तीन घरों में चोरों ने रात में तोड़े ताले, लोगो मे डर

ddtnews

34 की उम्र में 32 अपराध : महाराष्ट्र में राजस्थान का नाम बदनाम कर चुके भरत को मीठड़ी के मामले में किया गिरफ्तार

ddtnews

चलती वैन में लगी आग, लोगों ने कूदकर बचाई जान: माता के दर्शन करने जा रहा था जयपुर का परिवार, शॉर्ट सर्किट से लगी आग

Admin

फरीदाबाद: फंदे पर लटका मिला महिला का शव, परिजनों ने लगाया धर्म परिवर्तन व दहेज प्रताड़ना का आरोप

Admin