DDT News
खेल

एमएस धोनी ने की चौको छक्कों की बारिश, गेंदबाजों का छूटा पसीना, आईपीएल 2023 की नेट प्रेक्टिस 

आईपीएल के अगले सीज़न की शुरुआत से पहले, धोनी एक ट्रेनिंग सेशन में गए और पसीना बहाया। धोनी का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें सीएसके के कप्तान बैटिंग सेशन के दौरान पावर हिटिंग करते नजर आए। पिछले दो सालों में धोनी की बल्लेबाजी आईपीएल सीजन में औसत रही है। धोनी को अब खतरनाक बल्लेबाज नहीं माना जाता है। जिसके चलते 41 वर्षीय विकेटकीपर ने बेहतर बल्लेबाजी में धार लाने के लिए ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा लेना शुरू कर दिया है। धोनी अन्य क्रिकेटरों की तरह घरेलू क्रिकेट नहीं खेलते हैं और उम्रदराज़ भी हैं। धोनी की बल्लेबाजी उनकी फिटनेस पर केंद्रित है। जिसके बाद धोनी ने अभ्यास शुरू कर दिया है।

धोनी का प्रेक्टिस वीडियो हो गया वायरल

Advertisement

वायरल वीडियो में धोनी बैटिंग कर रहे हैं। ट्रेनिंग सेशन के दौरान वे जमकर पसीना बहा रहे हैं। साथ ही अपने शॉट सिलेक्शन पर भी काम किया। अहम बात यह है कि सीएसके का प्रबंधन कोच स्टीफन फ्लेमिंग और कप्तान धोनी के नेतृत्व में फरवरी या मार्च में चेन्नई में विशेष शिविर का आयोजन कर सकता है। जिसमें खिलाड़ी ट्रेनिंग ले सकते हैं।

गौरतलब है कि आईपीएल 2023 धोनी का आखिरी आईपीएल सीजन हो सकता है। धोनी पहले ही कह चुके हैं कि वह अपना आखिरी आईपीएल चेपॉक में खेलेंगे। ऐसे में सीएसके प्रबंधन उनके जाने के बाद टीम के कप्तान के तौर पर विकल्प तलाश रहा है। इसका संकेत आईपीएल मिनी ऑक्शन में बेन स्टोक्स को खरीदकर दिया गया है। कप्तानी के लिए रितुराज गायकवाड़ का नाम भी चर्चा में है।

Advertisement

Related posts

ग्रामीण ऑलम्पिक खेलों में खिलाड़ियों को खेलने का एक ओर अवसर

ddtnews

चूरा में 66 वीं जिला स्तरीय 17 व 19 वर्ष स्कूली फुटबॉल प्रतियोगिता 6 से

ddtnews

कब्बड्डी व टेनिस क्रिकेट में नारणावास ने प्रथम स्थान हासिल किया

ddtnews

वीराणा की कविता माली का खो-खो में राज्य स्तर पर चयन

ddtnews

सांसद खेल महोत्सव 2022 : बागोड़ा में तीन दिन होंगे कबड्डी व वॉलीबॉल प्रतियोगिता

ddtnews

वुशू में जिले की पहली अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी बनी हिमानी

ddtnews