DDT News
जालोर

सुरेंद्र दवे तीसरी बार जालोर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष निर्वाचित

  • निर्विरोध हुआ निर्वाचन

जालोर. अधिवक्ता सुरेंद्र दवे जालोर बार एसोसिएशन के निर्विरोध अध्यक्ष निर्वाचित हुए। अध्यक्ष पद के लिए एक ही नामांकन हुआ था। जालोर एसोसिएशन के लिए करीब साढ़े तीन सौ मतदाता है। दवे इससे पहले भी दो बार जालोर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष रह चुके है। साथ ही जालोर नगरपालिका में उपाध्यक्ष भी रह चुके है। वर्त्तमान में दवे कांग्रेस पार्टी के विधि प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष भी है।

सुरेंद्र दवे तीसरी बार जालोर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष निर्वाचित

निर्वाचन अधिकारी एडवोकेट बसंत कुमार गहलोत ने बताया कि अभिभाषक संघ जालौर के चुनाव 2023 के अनुसरण में अंतिम दिन अध्यक्ष पद पर सुरेंद्र कुमार दवे, उपाध्यक्ष पद पर ईदाराम, डूंगरराम, सचिव पद पर रज्जब खान, सह सचिव पद पर सुरेश कुमार सोलंकी, कोषाध्यक्ष पद पर प्रवीण कुमार घांची, सहकोषाध्यक्ष पद पर भगाराम डी. परिहार, पुस्तकालय अध्यक्ष पद पर गोपाल जोशी के नामांकन पत्र प्राप्त हुए।

Advertisement
विज्ञापन

जिसमें अध्यक्ष पद हेतु एडवोकेट सुरेंद्र कुमार दवे ,सचिव पद पर रज्जब खान, सह सचिव पद पर सुरेश कुमार सोलंकी ,कोषाध्यक्ष पद पर प्रवीण कुमार घांची, सह कोषाध्यक्ष पद पर भगाराम डि. परिहार एवं पुस्तकालय अध्यक्ष पद पर गोपाल जोशी को निर्विरोध निर्वाचित किया गया।

विज्ञापन

उपाध्यक्ष पद पर दो नामांकन पत्र प्रस्तुत किए जाने से नामांकन पत्र वापसी एवम जांच दिनांक 21जनवरी 2023 को की जाएगी तथा चुनाव 24 जनवरी 2023 को संपन्न कराए जाएंगे।

Advertisement

Related posts

जालोर के लिए अभी भी बहुत कुछ करना बाकी है – अशोक गहलोत

ddtnews

मुफ्त के सिस्टम को बंद कर स्वावलंबी बनाने का रहेगा प्रयास-गर्ग

ddtnews

महात्मा ज्योतिबा फुले की पुण्यतिथि पर पुष्पांजलि अर्पित की

ddtnews

उम्मेदाबाद मंडल में भाजपा चुनाव कार्यालय का हुआ उद्घाटन

ddtnews

स्कूलों में आईसीटी लैबों के माध्यम से अध्ययन सुनिश्चित करने के दिए निर्देश

ddtnews

हनीफ के लिए वरदान बनी मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना

ddtnews

Leave a Comment