DDT News
मनोरंजन

साउथ अभिनेत्री अमला पॉल को केरल के मंदिर में नहीं मिली एंट्री

साउथ एक्ट्रेस अमला पॉल केरल के तिरुवैरानिकुलम महादेव मंदिर में दर्शन करने पहुंचीं थी। लेकिन उन्हें यहां दर्शन करने की अनुमति नहीं मिली। जिसके बाद अमला ने आगंतुक पुस्तिका में शिकायत दर्ज कराई और उनके साथ धार्मिक आधार पर भेदभाव का आरोप लगाया। गौरतलब है कि केरल के कई मंदिरों की तरह तिरुवैरानिकुलम मंदिर में भी केवल हिंदुओं को ही प्रवेश की अनुमति है।

अमला ने विजिटर बुक में दर्ज की शिकायत
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार 16 जनवरी को जब अमला मंदिर में दर्शन करने गई थी तो उनको रोक दिया गया उसके बाद उन्होंने विजिटर बुक में अपनी नाराजगी जाहिर की. अमला ने अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए बुक में लिखा, ‘यह दुखद और निराशाजनक है कि 2023 में भी धार्मिक भेदभाव अभी भी जारी है। मैं देवी की दर्शन नहीं कर पाई, लेकिन मैं उन्हें दूर से ही महसूस कर सकती थी। मुझे उम्मीद है कि जल्द ही धार्मिक भेदभाव में कुछ सुधार होगा। एक समय आएगा जब धर्म के आधार पर कोई व्यवहार नहीं होगा और सभी के साथ समान व्यवहार किया जाएगा।’

Advertisement

मंदिर ने दी सफाई
इस खबर के सामने आने के बाद तिरुवैरानिकुलम मंदिर की व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंदिर प्रशासन के अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने केवल प्रोटोकॉल का पालन किया है। ट्रस्ट के सचिव प्रसून कुमार ने बताया कि मंदिर में कई धर्मों के श्रद्धालु दर्शन करने आते हैं, लेकिन इसकी जानकारी किसी को नहीं है। हालांकि जब कोई सेलेब्रिटी दर्शन करने आता है तो उसे मुद्दा बना दिया जाता है।

Advertisement

Related posts

शिल्पा शेट्टी ‘इंडियन पुलिस फ़ोर्स’ के आखिरी शेड्यूल के लिए हैदराबाद रवाना।

Admin

एयरपोर्ट पर दौड़ीं कटरीना, अधिकारी ने रोका और कहा, ‘मैम चेकिंग के लिए रुको’

ddtnews

दूसरी शादी के लिए तैयार हैं मलाइका… लेकिन वजह नहीं हैं अर्जुन!

ddtnews

अनिल कपूर का आने वाला साल नाइट मैनेजर, एनिमल और फाइटर के साथ व्यस्त रहने वाला है

Admin

Guddu Pandit Sister:’મિર્ઝાપુર’ના ગુડ્ડુ પંડિતની બહેન ડિમ્પી રિયલ લાઈફમાં છે ખૂબ જ હોટ, કિલર ફોટા જોઈને તમને ઠંડીમાં પરસેવો છૂટી જશે!

ddtnews

जवाहर नवोदय स्कूल की चयन परीक्षा 9 अप्रैल को: सफल स्टूडेंट्स को 9वीं क्लास में मिलेगा एडमिशन, ऑनलाइन एडमिट कार्ड किए जारी

Admin