DDT News
मनोरंजन

अंग्रेज़ी नहीं समझते? नौकरी से निकाल देना चाहिए, फिर भड़कीं जया बच्चन

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं, वहीं उनकी पत्नी जया बच्चन को अक्सर पैपराज़ी या फिर प्रशंसकों पर भड़कते हुए देखा जाता है। इंदौर एयरपोर्ट पर एक बार फिर उनका कुछ ऐसा ही तेवर देखने को मिला है। जहां स्टाफ के सदस्य अपने मोबाइल कैमरे में उनकी और बिग बी की तस्वीर कैद करने की कोशिश कर रहे थे, वहां जया को उनका व्यवहार बिल्कुल पसंद नहीं आया। उन्होंने यहां तक ​​कहा कि ‘ऐसे लोगों को नौकरी से निकाल देना चाहिए।’ हालांकि इस बार अमिताभ ने सबके सामने जया के बर्ताव पर प्रतिक्रिया दी है। उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है।

स्टाफ पर भड़कीं जया बच्चन
जया बच्चन और अमिताभ बच्चन मंगलवार को इंदौर एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट स्टाफ उनके स्वागत के लिए वहां खड़ा था। उनके हाथ में फूलों का गुलदस्ता था। जैसे ही जया आगे बढ़ती हैं फैंस उनकी फोटो क्लिक करने लगते हैं। इस पर जया चिल्लाती हैं, ‘प्लीज मेरी फोटो मत लो। क्या आप अंग्रेजी नहीं समझते हैं?’ जय के नाराज होते ही वहां मौजूद सिक्योरिटी पैपराजी को फोटो क्लिक करने से मना कर दिया। वे प्रशंसकों से अपने मोबाइल दूर रखने का अनुरोध भी करते हैं। अमिताभ बच्चन भी जया की तरफ आते फिर दोनों का स्वागत किया जाता है। इस दौरान भड़की जया कहती हैं कि ऐसे लोगों को निकाल देना चाहिए।’ यह सुनकर बिग बी कुछ देर जया को देखते रहे। फिर वह आगे बढ़ने लगते हैं।

Advertisement

जया इससे पहले भी पैपराजी को जमकर फटकार लगा चुकी हैं
यह पहली बार नहीं है जब जया बच्चन ने पैपराजी को आड़े हाथ लिया हो। बीते दिनों भी वह फैंस से उनकी फोटो क्लिक नहीं करने के लिए कहती नजर आ चुकी हैं। पिछले साल एक इवेंट में जया ने पैपराजी से पूछा था, ‘तुम कौन हो? क्या आप मीडिया से हैं? वे किस मीडिया से हैं? उनके इस व्यहार से सोशल मीडिया यूजर्स भी नाराज नजर आ रहे हैं और पैपराजी से ऐसे लोगों को नजरअंदाज करने को कह रहे हैं।

Advertisement

Related posts

भगवान को धोक लगाकर मंदिर में चोरी, VIDEO: CCTV पर नजर पड़ी तो जोड़ने लगा हाथ, दो साथी रेकी करते रहे

Admin

मूवी ‘पठान’ ट्रेलर रिलीजः जबरदस्त अंदाज में किंग खान शाहरुख की एंट्री, एक्शन, थ्रिल और सस्पेंस का ट्रिपल डोज

Admin

अनुष्का और विराट मना रही है दुबई में अपना नया साल

ddtnews

पॉजिटिव स्टोरी : बॉर्डर इलाके से निकला एक युवा अब डिजिटल मार्केट में कायम कर रहा बादशाहत

ddtnews

नहीं रुकीं… किया नजर अंदाज…पीछे-पीछे चलते रहे अरबाज खान, मलाइका संग वीडियो वायरल

ddtnews

सिनेमा ऑन व्हील्स द्वारा सिनेमा लगे वाहन से विद्यार्थियों को दिखाई फिल्म

ddtnews