DDT News
मनोरंजन

ऐश्वर्या राय : बच्चन की बहू को टैक्स पसंद! ऐश्वर्या राय के घर आया नोटिस!

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के सामने जमीन की समस्या है. नासिक में संपत्ति के मालिक ऐश्वर्या राय ने भूमि कर ठीक से नहीं चुकाया है। इसलिए एक्ट्रेस को नोटिस जारी किया गया है।

ऐश्वर्या राय पर लैंड टैक्स न चुकाने का आरोप लगा है. अधिकारियों ने बताया कि इस संबंध में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को नोटिस दिया गया है।
अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने एक साल से अधिक समय से नासिक में अपनी संपत्ति पर कोई कर नहीं चुकाया है। इस पृष्ठभूमि में मामले को लेकर जिला प्रशासन व संबंधित अधिकारियों ने एक्ट्रेस को नोटिस भेजा है.

अमिताभ बच्चन की बहू अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के पास सिन्नर के तनगाँव के पास नासिक के अवादी में एक संपत्ति है। कथित तौर पर लगभग 1 हेक्टेयर भूमि का मालिक है।

Advertisement
रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने इस जमीन को लेकर पिछले 1 साल से टैक्स नहीं भरा है. सिन्नर तहसीलदार ने अब एक्ट्रेस को नोटिस भेजा है।

ऐश्वर्या ने भूमि कर में 21,960 रुपये का भुगतान किया। बकाया। नोटिस प्राप्त होने के 10 दिनों के भीतर कर का भुगतान नहीं किया जाता है, तो ऐश्वर्या के खिलाफ महाराष्ट्र भूमि राजस्व अधिनियम, 1966 की धारा 174 के तहत उचित कार्रवाई की जाएगी, एशियानेट ने बताया।

टैक्स को लेकर ऐश्वर्या राय को 9 जनवरी को दिया गया था नोटिस, क्या ऐश्वर्या राय को मिला है ये नोटिस? इस पर क्या प्रतिक्रिया हुई यह अभी पता नहीं चला है।

ऐश्वर्या सिन्नर के उन 1200 प्रॉपर्टी मालिकों में से एक हैं, जिन्हें टैक्स चुकाने के लिए ये नोटिस भेजे गए हैं।

Advertisement
नेटिज़न्स सवाल कर रहे हैं कि क्या ऐश्वर्या राय की सिन्नर में करोड़ों रुपये की संपत्ति पर टैक्स लगाया गया है। अब देखना होगा कि एक्ट्रेस नोटिस का जवाब देती हैं या नहीं।

Related posts

सोनम की नई फिल्म ब्लाइंड सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी

ddtnews

अनिल कपूर का आने वाला साल नाइट मैनेजर, एनिमल और फाइटर के साथ व्यस्त रहने वाला है

Admin

बिग बॉस प्रतियोगी अंकित गुप्ता, गौतम सिंह विज नए शो जुनूनियत के साथ कलर्स पर लौट आए हैं।

ddtnews

NTR30 दुनिया भर में 5 अप्रैल, 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार है!

ddtnews

कोटा का मेडिकल कॉलेज कोविड फ्री: दो साल बाद मेडिकल कॉलेज में एक भी मरीज नहीं, एहतियात के तौर पर एक महीना चालू रखा जाएगा वार्ड

Admin

इंटरनेशनल सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा जोनास ब्रिटिश वोग के कवर पर राज करने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बनीं।

Admin