DDT News
राजनीति

‘चुनाव आते ही सेना पर हमला करवाती है बीजेपी, अब किसी भी देश पर होगा हमला’

बिहार: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कोई न कोई मंत्री विवादित बयान देते रहते है और सरकार की मुश्किल बढ़ाते रहते है। सरकार को अपने कई मंत्रियों के विवादित बयानों से परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। अब एक बार फिर नीतीश सरकार के सहकारिता मंत्री सुरेंद्र यादव ने विवादित बयान दिया है। इसको लेकर बीजेपी में गुस्सा फूट पड़ा है। सुरेंद्र यादव ने कहा कि जब भी चुनाव होता है बीजेपी सेना पर हमला करवाती है। लेकिन इस बार वह किसी देश पर हमला करवा सकता है।’

मीडिया से बातचीत में सुरेंद्र यादव ने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में बीजेपी का सूपड़ा साफ हो जाएगा। हालांकि, जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि बीजेपी ने सेना पर कब हमला करवाया और आगे कौन से देश पर हमला करवाएगी तो उन्होंने इस बात का कोई जवाब नहीं दिया।

Advertisement

अब भाजपा ने सुरेंद्र यादव के इस बयान के जवाब में प्रहार किया है। भाजपा के निखिल आनंद ने कहा कि राजद के पास कोई न कोई ही तीर मौजूद होता है, जो समय-समय पर बिहार को पूरी दुनिया में अपमानित करवाता रहता है। उन्होंने कहा कि उन्हें सुरेंद्र यादव के इस बयान पर हंसी आती है कि बीजेपी चुनाव से पहले किसी भी देश पर हमला करवाएगी।

बता दें कि गया के बेलागंज से आठ बार विधायक रह चुके सुरेंद्र यादव लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव के काफी करीबी माने जाते हैं। वर्ष 1998 में, जब वे सांसद थे, तब उन्होंने तत्कालीन उप प्रधान मंत्री लालकृष्ण आडवाणी के हाथों से महिला आरक्षण विधेयक को छीनकर फाड़ दिया था। सुरेंद्र यादव दबंग छवि के विधायक हैं। वे जनता दल से दो बार और राजद से पांच बार विधायक रह चुके हैं।

Advertisement

Related posts

अजीतपुरा व काम्बा ग्राम पंचायत पहुँची विकसित भारत संकल्प यात्रा, ग्रामीणों को केन्द्र सरकार की योजनाओं के बारे में किया जागरूक

ddtnews

जालोर विधायक गर्ग बोले- कांग्रेस के दो बड़े नेताओं का षडयंत्र उजागर, हमारे चार भेदियों ने उनकी पोल खोल दी

ddtnews

परशुराम जयंती पर आहोर में विमंदित पुनर्वास केंद्र में बच्चों को बांटे फल

ddtnews

सांचौर की महापंचायत ने 6 नवम्बर को फैसला लेने का किया तय

ddtnews

रूपराज राजपुरोहित बने शिवसेना ठाकरे के जालोर जिला प्रमुख

ddtnews

जालोर सांसद उम्मीदवार लुम्बाराम की खुली चुनौती- वैभव क्या खुद गहलोत आ जाए तो भी भाजपा जीतेगी

ddtnews