DDT News
मनोरंजन

कश्मीर फाइल्स अभिनेत्री पल्लवी जोशी को वाहन ने टक्कर मारी, अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड फिल्म द कश्मीर फाइल्स की एक्ट्रेस पल्लवी जोशी फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं। फिलहाल वह फिल्म निर्माता पति विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द वैक्सीन वॉर की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है। इस फिल्म में पल्लवी जोशी अहम भूमिका निभा रही हैं। सोमवार को फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लग गई थी। शूटिंग स्थल पर मौजूद सूत्रों ने बताया कि एक वाहन ने नियंत्रण खो दिया और अभिनेत्री को टक्कर मार दी।

हालांकि, घायल होने के बावजूद पल्लवी जोशी ने अपना शॉट पूरा किया और फिर इलाज के लिए चली गईं। पल्लवी जोशी का फिलहाल हैदराबाद के एक स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है और कहा जाता है कि वह अब ठीक हैं। बता दें कि पल्लवी जोशी ने पिछले साल फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ से खूब चर्चा बटोरी थी। इस फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था। फिल्म द कश्मीर फाइल्स की सफलता के बाद विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म द वैक्सीन वॉर की घोषणा की थी।

Advertisement

फिल्म द वैक्सीन वॉर 15 अगस्त 2023 को दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। यह फिल्म हिंदी, अंग्रेजी, तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, भोजपुरी, पंजाबी, गुजराती, मराठी और बंगाली सहित 10 से अधिक भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म द वैक्सीन वॉर भारतीय जैव वैज्ञानिकों और स्वदेशी टीकों के बारे में कई अध्याय खोलेगी। फिल्म इसी महीने से फ्लोर पर जाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। द वैक्सीन वॉर फिल्म में पल्लवी जोशी एक अहम किरदार अदा कर रही हैं।

Advertisement

Related posts

अरिजीत सिंह को भारी पड़ा ‘रंग दे तू मोहे गेरुआ’ गाना! कोलकाता में कैंसल हुआ कॉन्सर्ट

ddtnews

लाठियों से पीट-पीटकर बाप को मारा, बेटा घायल: लव अफेयर के बाद बढ़ी रंजिश, 7 दिन पहले घर में घुसकर दी थी धमकी

Admin

‘अब वनवास खतम’ कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’ का ट्रेलर रिलीज

Admin

कंगना रानौट ने फिल्म के लिए अपनी सारी प्रॉपर्टी रखी गिरवी, कहा- ये मेरे लिए एक नया जन्म है..

Admin

फूट-फूट कर रो पड़ीं राखी सावंत, कैंसर के बाद मां को हुआ ब्रेन ट्यूमर

Admin

शिल्पा शेट्टी इंडियन पुलिस फ़ोर्स की शूटिंग के लिए हैदराबाद रवाना होते हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं।

Admin