DDT News
खेल

क्या आदमी है या…श्रीलंका के खिलाफ वनडे में कोहली की ‘विराट’ पारी पर अनुष्का की कड़ी प्रतिक्रिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन अनुष्का शर्मा अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इसी वजह से अनुष्का का नाम अक्सर लाइमलाइट में आ ही जाता है। बता दें कि टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं और रविवार को श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में एक बार फिर से उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की. विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे में नाबाद 166 रन बनाए। श्रीलंका के खिलाफ रविवार को तीसरे वनडे में टीम इंडिया की रन मशीन विराट कोहली की शानदार पारी को देखकर पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी कुछ तारीफ की।

कोहली की शानदार पारी पिछले मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी विराट कोहली की शानदार पारी के दम पर टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ 50 ओवर में 391 रन का विशाल लक्ष्य रखा था, जिसके जवाब में पूरी श्रीलंकाई टीम 73 रन पर ढेर हो गई थी. रन। इसके साथ ही टीम इंडिया ने 317 रन से जीत दर्ज की। बता दें कि इसके साथ ही विराट कोहली को उनके शानदार खेल के लिए मैन ऑफ द मैच और प्लेयर ऑफ द सीरीज घोषित किया गया। ऐसे में अनुष्का शर्मा ने इस शानदार खेल के लिए अपने पति विराट कोहली की तारीफ की।
अनुष्का ने ऐसे की कोहली की तारीफ
 अनुष्का शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में विराट कोहली की एक फोटो शेयर की और लिखा कि- क्या आदमी है, क्या शानदार पारी खेली है। इसके साथ ही अनुष्का ने इस इंस्टा स्टोरी में सेलिब्रेशन इमोजी भी जोड़ा। आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा इससे पहले भी कई बार कोहली की पारी पर प्रतिक्रिया देती नजर आ चुकी हैं।
इस फिल्म से अनुष्का शर्मा करेंगी वापसी अनुष्का शर्मा आखिरी बार बड़े पर्दे पर साल 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थीं और अब करीब 5 साल के लंबे इंतजार के बाद अनुष्का शर्मा नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘चकदा’ से वापसी करती नजर आएंगी। अभिव्यक्त करना’। आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा की अपकमिंग ओटीटी फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। अनुष्का फिल्म में पूर्व भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभा रही हैं।
Advertisement

Related posts

जालोर में राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल में 92610 व शहरी ओलंपिक खेल में 29731 खिलाड़ी हुए पंजीकृत

ddtnews

भागल सेफ्टा में रात्रिकालीन जिला स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ आगाज

ddtnews

राज्य खेलों में जालोर ने जीत से की शुरुआत

ddtnews

ब्लॉक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता शुरू, कबड्डी में बागरा ने की जीत दर्ज

ddtnews

चैंपियन खिलाड़ियों का हुआ सम्मान, विजय जुलूस निकालकर की हौसला अफजाई

ddtnews

पूर्व चैंपियन जोधपुर को हैंडबॉल में जालोर ने 4 गोल से हराया

ddtnews