DDT News
मनोरंजन

फैन्स देंगे शाहरुख को खास तोहफा: ‘पठान’ के ‘फर्स्ट डे-फर्स्ट शो’ के लिए खास तैयारी की गई है,

एक तरफ ‘पठान’ का विरोध हो रहा है। लिहाजा सेंसर बोर्ड ने भी बदलाव के बाद ही इस फिल्म को रिलीज करने की इजाजत दी है. वहीं फैंस भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. किंग खान के फैन्स ‘पठान’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म 25 जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसके लिए बॉलीवुड के ‘किंग खान’ के फैन्स ने खास तैयारी शुरू कर दी है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘पठान’ के लिए 50 हजार फैंस ने फर्स्ट डे-फर्स्ट शो बुक किया है.

फैन्स देंगे किंग खान को सरप्राइज
शाहरुख खान चार साल बाद ‘पठान’ से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर और गाने को भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. ऐसे में खबरें हैं कि ‘पठान’ की रिलीज पर शाहरुख के फैन्स उन्हें खास तोहफा देने की तैयारी कर रहे हैं. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘पठान’ का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए शाहरुख खान के 50 हजार से ज्यादा फैन एक साथ आ रहे हैं।
किंग खान के फैन क्लब एसआरके यूनिवर्स ने पूरे भारत के 200 से अधिक शहरों में ‘पठान’ के पहले दिन के पहले शो का आयोजन किया है। फैन क्लब के को-फाउंडर यश परयानी कहते हैं, ‘शाहरुख यूनिवर्स ‘पठान’ की FDFS को 200 से ज्यादा शहरों में आयोजित कर रहा है। हमें उम्मीद है कि इस कार्यक्रम में 50 हजार से अधिक प्रशंसक भाग लेंगे। जिसकी मदद से हम करीब 1 करोड़ रुपए की बुकिंग कर सकते हैं। यश परयानी का कहना है कि शाहरुख की वापसी का जश्न पहले दिन के शो तक ही सीमित नहीं है, बल्कि उनका मकसद लोगों को गणतंत्र दिवस सप्ताहांत पर भी ‘पठान’ के लिए टिकट बुक कराना होगा.
आगे कहा, ‘पठान’ पहली भारतीय फिल्म है। जिसे आईमैक्स फॉर्मेट में शूट किया गया है। सभी शहरों में हमारी ज्यादातर बुकिंग आईमैक्स शो के लिए होगी। शाहरुख खान के फैन्स ‘पठान’ की रिलीज को एक त्योहार की तरह मनाने जा रहे हैं. फैंस जिस तरह से तैयारियां कर रहे हैं उससे लग रहा है कि पठान बड़े पर्दे पर धूम मचाएंगे.
बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया
ट्रेलर ‘पठान’ का ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज हो चुका है। ट्रेलर देखने के बाद फैंस इसके बारे में बात करते नहीं थक रहे हैं। इसके साथ ही बुर्ज खलीफा में ‘पठान’ का ट्रेलर भी दिखाया गया। शाहरुख खान टी20 के लिए दुबई पहुंच गए हैं।
‘बेशरम रंग’ पर विवाद
फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग’ को लेकर काफी विवाद हुआ था। यह फिल्म का पहला गाना था जो रिलीज हुआ था, लेकिन रिलीज के बाद से ही यह गाना विवादों में घिर गया है। इस गाने को लेकर विवाद इसलिए हुआ क्योंकि गाने में दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी हुई है। ऐसे में कई हिंदू संगठनों ने दीपिका के पहनावे को लेकर आपत्ति जताई है. विरोधियों का कहना है कि भगवा रंग हिंदू धर्म का प्रतीक है और दीपिका इस रंग को पहनकर बेशरम के बोल वाले गाने पर डांस कर रही हैं, जो बेहद आपत्तिजनक है।
25 जनवरी को रिलीज होगी ‘पठान’
शाहरुख खान इन दिनों ‘पठान’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है और इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा शाहरुख खान एटली की फिल्म ‘जवान’ में भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में नयनतारा मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म अगले साल 2 जून को रिलीज होगी।
चार साल बाद शाहरुख कर रहे हैं वापसी
शाहरुख खान चार साल बाद ‘पठान’ से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। उन्हें आखिरी बार 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। इन चार सालों में उन्होंने ब्रह्मास्त्र, लाल सिंह चड्ढा और रॉकेटरी जैसी फिल्मों में कैमियो किया।
अब वह ‘पठान’ से धमाकेदार वापसी के लिए तैयार हैं। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहरुख और दीपिका के अलावा जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे।
Advertisement

Related posts

विश्व स्वास्थ्य दिवस पर कई कार्यक्रमों का आयोजन: नर्सिंग स्टूडेंट्स ने निकाली जागरुकता रैली, स्वस्थ जीवन के लिए धरती को बचाने का आह्वान किया

Admin

राखी सावंत ने प्रशंसकों से उनकी मां के लिए प्रार्थना करने को कहा, क्योंकि वह अस्पताल में भर्ती हैं।

Admin

बोनी कपूर की ‘थुनिवु’ को फ्रांसीसी सम्मान’ फ्रांस में प्रतिक्रिया गजब मिला है!

Admin

सिनेमा ऑन व्हील्स द्वारा सिनेमा लगे वाहन से विद्यार्थियों को दिखाई फिल्म

ddtnews

09 જાન્યુઆરીએ વડનગર સ્પોર્ટસ સંકુલ ખાતે આંતરરાષ્ટ્રીય પતંગ મહોત્સવ યોજાશે

ddtnews

साउथ फिल्म स्टार नरेश चौथी बार करेंगे शादी, जानिए कौन बनेगी दुल्हनिया

ddtnews