DDT News
राजनीति

सी एम धामी सहित दस नेता आज लेंगे भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ उत्तराखंड भाजपा के दस बड़े नेता आज सोमवार को भारतीय जनता पार्टी की  राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली में मौजूद होंगे। सीएम धामी समेत सभी नेता राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य हैं इस वजह से वह इस बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे हैं। गौरतलब है के मुख्यमंत्री धामी को कल रविवार को देहरादून वापस लौट कर यहाँ से दिल्ली जाना था लेकिन मौसम की खराबी के चलते वह खटीमा से ही सड़क मार्ग के जरिये नई दिल्ली के लिए रवाना हो गए। वहीँ दूसरी तरफ जोशीमठ में कैंप कर रहे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट भी देर रात दिल्ली पहुंच जाएंगे। पार्टी सूत्रों के बताए अनुसार राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में केंद्रीय नेतृत्व द्वारा पिछले तीन महीनो में किये गए सांगठनिक कार्यक्रमों की समीक्षा करी जाएगी।

केंद्रीय नेतृत्व के द्वारा प्रदेश अध्यक्ष और  प्रदेश महामंत्री संगठन से नेतृत्व द्वारा दिए कार्यक्रमों की जानकारी ली जाएगी। ऐसा कहा जा रहा है की प्रदेश अध्यक्ष द्वारा संगठन के विस्तार और पदाधिकारियों के प्रवास के बारे में जानकारी दी जा सकती हैं। वहीँ दूसरी तरफ सीएम धामी द्वारा जल्द ही में आयोजित ग्राम चौपाल और मंत्रियों के रात्रि प्रवास के बारे में जानकारी दी जा सकती हैं।

Advertisement

सीएम पुष्कर सिंह धामी के साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, प्रदेश महामंत्री संगठन अजय कुमार, रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट, कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, पूर्व सीएम डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक, पूर्व सीएम विजय बहुगुणा, सांसद अजय टम्टा, राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी, पूर्व सीएम तीरथ सिंह रावत और  त्रिवेंद्र सिंह रावत राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा लेंगे ।

Advertisement

Related posts

भ्रष्टाचारी सरकार को इस बार उखाड़ फेकेंगी जनता – ओटाराम देवासी

ddtnews

गोवा के मुख्यमंत्री ने आगामी सभी राज्यों में भाजपा सरकार बनने का दावा किया

ddtnews

जालोर सांसद व विधायक काम करने में नाकाम, केवल झूठ बोलकर जनता को गुमराह कर रहे – सांखला

ddtnews

रास्ता विवाद को लेकर विधायक के नेतृत्व में प्रदर्शन, 17 अप्रैल तक का दिया अल्टीमेटम

ddtnews

पाराशर बोले – 31 दिसम्बर तक भीनमाल शहर में नर्मदा परियोजना से शुरू होंगी पेयजल आपूर्ति

ddtnews

रेप के मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर किया ब्लैकमेल: महिला ने खेत मालिक से मांगे रुपए,  70  हजार रुपए देने के बाद भी नहीं रुकी रुपए की मांग तो दर्ज करवाया मुकदमा

Admin