DDT News
Other

मध्यप्रदेश: रीवा में चाइनीज मांझे से बाइक चला रहे ITI छात्र का कटा गला, 90 टांके लगे

रीवा शहर के तिराहा फ्लाईओवर के ऊपर एक भयानक हादसा हुआ। इस हादसे में पतंग के चाइनीज मांझे से बाइक चला रहें ITI के छात्र की गर्दन कट गई। जबकि बाइक पर पीछे बैठे दो साथी बाल-बाल बच गए। बाइक चलाते समय अचानक हुए हादसे के बाद युवक सड़क पर गिर गया। खून से लथपथ युवक को वहां से गुजर रहें अन्य वाहन चालकों ने अस्पताल पहोंचाने में मदद की।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, घायल युवक का संजय गांधी अस्पताल में इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने जख्मी युवक के गले में 90 टांके लगाए हैं। साथे युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस के मुताबिक, घायल छात्र मोहित सोंधिया (20) मनगवां का रहने वाला है। वह शनिवार को दो दोस्तों के साथे बाइक पर कॉलेज से घर जा रहा था। दरमियान जब युवक तिराहा फ्लाई ओवर से गुजर रहा था तभी चाइनीज मांझे से हादसे का शिकार हो गया।

Advertisement

सड़क पर खून की धार बहने लगी

युवक कें दोस्तो ने पुलिस को बताया के,  ब्रिज के ऊपर अचानक पतंग का चाइनीज मांझा आया, जिससे मोहित की गर्दन कट गई। हादसे के बाद मोहित और हम गिए गये। सड़क पर खून की धार बहने लगी थी। कई राहगीर ने मोहित को अस्पताल ले जानें में मदद की। अभी उसका इलाज चल रहा है।

Advertisement

Related posts

उत्तराखंड : राज्य में आज बसों का परिचालन रहेगा बंद, रोडवेज कर्मचारी आंदोलन पर

Admin

जरूरत पड़ी तो कानून में भी संशोधन करेंगे – डोटासरा

ddtnews

भोपाल-इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर में बारीश की संभावना, जानिए कब हो सकती है बुंदाबुंदी

Admin

सायला से बागोड़ा जाने वाली क्षतिग्रस्त सड़क के मरम्मत की शिवसेना ने की मांग

ddtnews

सियाणा में गहलोत सरकार की योजनाओं के प्रति लोगों में दिखा अपार उत्साह

ddtnews

त्वचा को बहुत से फायदे देता है लौकी का जूस, जाने इस्तेमाल करने का तरीका

Admin