DDT News
खेलजालोर

राज्य स्तरीय एथेलेटिक्स प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने किया उम्दा प्रदर्शन

  • 800 मीटर दौड़ व 3000 मीटर वॉक 17 आयु वर्ग में अलवर की मुस्कान व खुश्बू यादव बनी चैंपियन

जालोर. राज्य स्तरीय 66वीं छात्रा एथेलेटिक्स प्रतियोगिता 17/19 आयु वर्ग में छात्रा एथलीटों ने प्रतियोगिता के चौथे दिन 800 मीटर दौड़ एवं 3000 मीटर वॉक के फाइनल मुकाबलों में अपने खेल कौशल का उम्दा प्रदर्शन किया।

विज्ञापन

प्रतियोगिता के संयोजक अक्षयपाल सिंह राठौड़ ने बताया कि शाह पूंजाजी गेनाजी स्टेडियम जालोर में 800 मीटर दौड़ में 17 आयु वर्ग में अलवर की मुस्कान ने स्वर्ण, नागौर की खुश्बू ने रजत व जोधपुर की पूजा विश्नोई ने कांस्य पदक जीता तथा 19 आयु वर्ग में जयपुर की सुनिता ने स्वर्ण, नागौर की संतोष ईश्रवा ने रजत व जयपुर की राधा ने कांस्य पदक प्राप्त किया।

Advertisement

3000 मीटर वॉक के 17 आयु वर्ग के मुकाबले में अलवर की खुश्बू यादव ने स्वर्ण, हनुमानगढ़ की खुश्बू ने रजत व नागौर की शिया राठौड़ ने कांस्य पदक तथा 19 आयु वर्ग में नागौर की कविता डूडी ने स्वर्ण, अजमेर की मीरा भील ने रजत व जोधपुर की ममता चौधरी ने कांस्य पदक प्राप्त किया।

विज्ञापन

प्रतियोगिता में स्वर्ण, रजत व कांस्य पदक प्राप्त करने वाली छात्रा एथलीटों को विक्ट्री स्टेण्ड पर पदक पहनाकर सम्मानित किया गया। इस प्रतियोगिता को लेकर खेलप्रेमियों में उत्साह का माहौल है।

Advertisement

Related posts

जालोर की पांचों विधानसभा क्षेत्रों के 1387 बूथों पर 14 लाख 55 हजार 245 मतदाता करेंगे मतदान, दल हुए रवाना

ddtnews

जालोर : शहीद दिवस पर पुलिस के 45 जांबाजों ने रक्तदान कर किया पुनीत कार्य

ddtnews

राजस्थान में राजनीतिक जमीन तलाश रहे गौरव वल्लभ बोले- गहलोत की योजनाएं बेहतर, मोदी और शाह को राजस्थान सरकार से ट्यूशन लेने की जरूरत

ddtnews

आमजन की समस्याओं का त्वरित निस्तारण कर उन्हें राहत प्रदान करें- पुखराज पाराशर

ddtnews

आजादी के अमृत महोत्सव के तहत भाजपा की तिरंगा यात्रा का हुआ आयोजन

ddtnews

रोटरी क्लब ने स्थापना दिवस पर केक काटकर विश्व शांति की कामना की

ddtnews

Leave a Comment