DDT News
अपराधआहोरजालोर

लोन की किश्तें वसूल कर जमा नहीं करवाई, बैंककर्मियों ने की 21 लाख की ठगी, ब्रांच मैनेजर ने दर्ज करवाई शिकायत

जालोर. जिले के आहोर थाना क्षेत्र में इन्डसइंड बैंक के 2 फील्ड ऑफिसरों ने महिलाओं से किस्त जमा करने के नाम पर 21 लाख 80 हजार रुपए की ठगी कर ली। इस सम्बंध में बैंक प्रबंधक ने आहोर थाने में रिपोर्ट दी है।

विज्ञापन

बैंक मैनेजर नरेंद्र शर्मा ने बताया कि उनकी बैंक ग्रामीण व शहरी क्षेत्र में महिलाओं को लोन देकर उनको आर्थिक सहायता प्रदान करती है। बैंक के फिल्ड ऑफिसर महिलाओं को लोन देने व उनकी किश्तों के कलेक्शन का कार्य करते है। मैनेजर ने बताया कि जिन महिलाओं के लोन चल रहे थे, जिनकी कुछ किश्त ही बाकी थी, उनसे दोनों फील्ड ऑफिसर ने किस्त के पैसे ले लिए और जमा नहीं किए। इतना ही नहीं उन्होंने सारे डॉक्यूमेंट भी गायब कर दिए।

Advertisement

खुलासा उस समय हुआ जब मैनेजर खुद मॉनिटरिंग करने के लिए फील्ड में गया। उस समय महिलाओं ने लोन के बारे में पूछा तो मैनेजर को शक हुआ और मामले की जांच करवाई। जांच में 21 लाख 80 हजार 285 रुपए का गबन पाया गया।

विज्ञापन

फिलहाल भारत फॉइनेन्स इन्क्लुशन लिमिटेड (इन्डसइंड बैंक) के मैनेजर नरेन्द्र शर्मा ने जोधपुर (पडासला) निवासी हुक्माराम पुत्र हमीरा राम और रानीवाड़ा निवासी मोहम्मद सानू पुत्र मोहम्मद असलम के विरुद्ध आहोर थाने में मामला दर्ज करवाया है। वहीं आहोर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

Related posts

पादरली प्रकरण : पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हथियार बरामद किया, शांति व्यवस्था के लिए इंटरनेट बंद

ddtnews

स्वर्ण गिरी के इतिहास की गौरव गाथा तथा भक्त कवि कृष्ण दास छीपा के लेखन पर चर्चा के साथ दो दिवसीय जिला साहित्यकार सम्मेलन सम्पन्न

ddtnews

जालंधर के टांडा फाटक के पास कल रात कार और बाइक की टक्कर, जिसमें 3 लोग हुए गंभीर रूप से जख्मी

Admin

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कर्नाटक की ऐतिहासिक जीत पर मनाया जश्न

ddtnews

स्थायीकरण की मांग को लेकर 11वें दिन भी अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन जारी रहा

ddtnews

विधानसभा आम चुनाव की तैयारियों को लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी व एसपी ने स्ट्रांग रूम सहित मतगणना स्थल का किया निरीक्षण

ddtnews

Leave a Comment