DDT News
खेलजालोर

पलक ने गोल्ड 🥇 लेकर जालौर का मान बढ़ाया, नन्हे खिलाड़ी प्रदेश में दिखा रहे अपना दमखम

  • रानीवाड़ा की पलक ने 35 किलो भार वर्ग में प्रदेश स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त किया

जालोर. 66 वी राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के दूसरे वर्ग की प्रतिस्पर्धा प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर आयोजित हो रही है। प्रारंभिक शिक्षा खेलकूद प्रतियोगिता में जिले के कई नन्हे खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का प्रदेश स्तर पर लोहा मनवा रहे हैं।

विज्ञापन

स्काई मार्शल आर्ट की प्रतियोगिता में जिले के धानोल रानीवाड़ा की बालिका पलक ने 35 किलो भार वर्ग में प्रदेश स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त कर गोल्ड मेडल लिया है। वहीं दहीपुर कि निकिता ने 27 किलो भार वर्ग में दूसरे स्थान पर रहकर रजत पदक प्राप्त किया है।

Advertisement

वहीं गढ़टकनेट अजीतगढ़ जिला सीकर में चल रही बॉल बैडमिंटन प्रतियोगिता के अंतर्गत जालौर जिले के छात्र और छात्रा दोनों वर्ग की टीमों ने प्रदेश की सुपर आठ में प्रवेश कर लिया। इस दल के साथ प्रभारी तेजाराम, मोहनलाल, पायल वर्मा, रामअवतार तथा प्रशिक्षण महेंद्र यादव और सोहनलाल अपनी उपस्थिति दे रहे है।

प्रारंभिक शिक्षा आयोजन समिति के संयुक्त सचिव गणपतसिंह मंडलावत ने बताया कि जिले का मान बढ़ा रहे सभी खिलाड़ियों को जिला शिक्षा अधिकारी श्रीराम गोदारा सहित शिक्षा विभाग ने शुभकामनाएं प्रेषित की है।

Advertisement
एथलेटिक्स राज्य स्तर का स्थान संशोधन

प्रारंभिक शिक्षा 14 वर्ष आयु वर्ग की राज्य स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता भी तृतीय समूह में जालौर के भीनमाल में आयोजित हो रही है। प्रारंभिक शिक्षा निदेशालय बीकानेर ने जिला शिक्षा अधिकारी प्रारंभिक शिक्षा जालौर की अनुशंसा अनुसार भीनमाल में स्थान परिवर्तन कर अब प्रतियोगिता सचिव और प्रधानाचार्य निंबाराम राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय भीनमाल को दी जिम्मेदारी दी गई है।

विज्ञापन

इस आयोजन में भाग लेने के लिए प्रदेश भर के छात्र-छात्रा खिलाड़ी 17 जनवरी तक भीनमाल में अपनी उपस्थिति देंगे। प्रतियोगिता का उद्घाटन 18 जनवरी को प्रातः 10: बजे होगा और यह प्रतियोगिता 22 जनवरी तक चलेगी।

Advertisement

Related posts

जन्मदिन पर पूर्व विधायक रामलाल मेघवाल का शक्ति प्रदर्शन, बोले- 50 साल राजनीति में गुजारे है, अंतिम सांस तक सेवा करुंगा

ddtnews

विद्युत उत्पादन में कमी के कारण गांवों में 6 घण्टे बिजली कटौती – डिस्कॉम

ddtnews

अग्निपथ योजना के तहत 28 नवम्बर से जोधपुर में होंगी सेना भर्ती रैली

ddtnews

रामसीन विद्यालय में विद्यार्थियों को पोशाक वितरित किए

ddtnews

कांग्रेस के हरजी मंडल की कार्यकारिणी गठित, लुकड़ को बनाया संगठन महामंत्री

ddtnews

लोकसभा आम चुनाव की तैयारियों के लिए विभिन्न प्रकोष्ठों के प्रभारी अधिकारियों की बैठक सम्पन्न

ddtnews

Leave a Comment